पुलिस ने होटल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, कॉलेज की लड़कियां भी शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखे तस्वीरें

DESK : आपको बता दें कि पुलिस ने कई दिनों से होटल में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. वही पुलिस ने छापामारी कर वहां पर 12 लड़कियों को 11 लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. इस बड़ी कार्रवाई में कई कॉलेज की भी लड़कियां पकड़ी गई हैं, जो कि ग्रेजुएशन की स्टूडेंट बताई जा रही हैं. गिरफ्तार ग्राहकों और साथ ही लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

बता दे कि यह पूरा मामला राजधानी दिल्ली से सटे गौतम बुद्ध नगर का है, जहां ग्रेटर नोएडा के चीती गांव के पास कई दिनों से होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. बताया ये भी जा रहा है कि शहर के एक बड़े होटल में जिस्मफरोशी का यह धंधा कई दिनों से चल रहा था. नोएडा, बुलंदशहर और साथ ही आसपास के इलाके से लोग यहां पर रंगरेलियां मनाने आते थे. जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके से 12 लड़कियों को और साथ ही 11 लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. वही पुलिस ने होटल के संचालक को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

बता दे कि एसीपी बृजनंदन राय ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ सेक्स रैकेट की धाराओं में कोतवाली में केस दर्ज कराया है. साथ ही सभी का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया है. डीएसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. कमिश्नर आलोक सिंह ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए चार कांस्टेबल, एक हेड कांस्टेबल और साथ ही एक ड्राइवर को लाइन हाजिर किया है. बाकी संदिग्ध पुलिसकर्मियों की भी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल गिरफ्तार महिलाओं को नोएडा स्थित वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है. जबकि गिरफ्तार सभी पुरुषों से देर शाम तक कोतवाली में पूछताछ की गई है.

आपको बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दनकौर-सिकंदराबाद रोड स्थित न्यू क्राउन प्लाजा होटल में कई दिनों से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. होटल साल 2014 से संचलित किया जा रहा है. वही इस होटल के चीती गांव निवासी ज्ञानेंद्र मैनेजर है. इस गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई की और साथ ही एक बड़ी टीम के साथ उस होटल में छापेमारी की.

जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने देखा कि होटल में खुलेआम सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. पुलिस ने संचालक को हिरासत में लेकर होटल के कमरे को खुलवाए. सभी कमरों में मौजूद महिला और साथ ही पुरुषों को भी दबोच लिया. कुछ महिलाएं पुलिस को देखकर भागने लगी, जिनको महिला कॉन्स्टेबल की मदद से उन सभी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

Leave a Comment