Haryana sex racket : जहा एक तरफ Covid-19 की चेन को तोड़ने के लिए कई राज्यों में लगातार ही लॉकडाउन लगाए गये है। तो इस दौरान होटल Hotel को बंद रखने का निर्देश दिया गया है। जबकि इसके बावजूद भी इसके लॉकडाउन Lockdown के दौरान होटल खुला रखा गया जहां पर सेक्स रैकेट sex racket का संचालन किया गया। लेकिन जब इसकी खबर पुलिस को लगी तब होटल में चल रहे सेक्स रैकेट sex racket का भंडोफोड़ पुलिस police ने किया।

बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक होटल में रेड मारा तब जा कर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने 2 लोगों को देह व्यापार कराने के जुर्म में गिरफ्तार भी किया है। तो वही दो युवकों और साथ ही दो युवतियों को भी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा।

बता दे कि हरियाणा Haryana के हिसार Hisar स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट sex racket का संचालन किया जा रहा था। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापेमारी की। जहां से पुलिस ने 2 लोगों को देह व्यापार कराने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम ग्राहक बनकर होटल में गई और इस मामले का पर्दाफाश किया। पुलिस ने होटल के मालिक सुरेश कुमार और साथ ही होटल के मैनेजर विवेक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो युवकों और दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

आपको बता दें कि होटल मैनेजर की पहचान चौधरीवास गांव निवासी विवेक के रुप में हुई है। लॉकडाउन में होटल खुला रखने पर भी केस दर्ज की गयी है। वही इस होटल में देह व्यापार करवाने के जुर्म में धारा 269, 270 और साथ ही 188 के तहत केस दर्ज किया गया है। लॉकडाउन के समय होटल खोलकर महामारी को बढ़ावा देने का मामला भी पुलिस ने दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। बता दे कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस आर्टिकल को शेयर करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here