पटना के पारस अस्पताल में कोरोना पीडित महिला के साथ गैंगरेप का आऱोप, पुलिस ने शुरू की मामले की छानबीन..

PATNA : कोरोना महामारी के बीच बिहार की राजधानी पटना के एक निजी अस्पतालों की हैवानी कहानियां रूह को कंपाने लगी है. वही अब बिहार के पटना के बेली रोड स्थित पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कोरोना संक्रमित एक महिला मरीज के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है. पीडित महिला की बेटी ने अपनी मां के बयान का वीडियो जारी किया है. तो वही पटना पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

बेटी ने जारी किया अपनी माँ के बयान का वीडियो

बता दे कि पटना के पारस अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती एक महिला की बेटी ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ का वीडियो जारी किया है. उस वीडियो में वह अपनी मां से पूछ रही है कि उसके साथ गलत हुआ है या फिर नहीं. तो वही उस वीडियो में पीडित महिला बता रही है कि कल शाम उसके साथ अस्पताल में गलत हुआ है. पीडिता की बेटी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी मां का ये वीडियो डाला वैसे ही ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया. उसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई है.

आपको बता दें कि पटना की शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने सोमवार की रात पारस हॉस्पीटल में पहुंचकर इस पूरे मामले की छानबीन की है. थानेदार रमाशंकर ने बताया है कि पीडिता के साथ गलत हुआ या है नहीं इसकी पुष्टि तो फिलहाल अब तक नहीं हुई है. लेकिन पुलिस अपना जांच कर रही है. महिला आईसीयू में भर्ती है. तो वही आपको बता दें कि अब तक पीडिता की बेटी ने कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी है लेकिन फिर भी पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लगी है. जरूरत हुई तो पीडित महिला की मेडिकल जांच भी करायी जायेगी.

बता दे कि उधर पारस अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों से साफ़ तौर पर इकार कर दिया है. पारस अस्पताल ने कहा है कि आईसीयू में भर्ती एक महिला के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है, जिसे आंतरिक जांच में ये पूरी तरह से गलत पाया गया है. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है इसलिए अस्पताल प्रबंधन पुलिस को सहयोग दे रहा है. बता दे कि अस्पताल ने कहा है कि आईसीयू में 24 मरीज हैं औऱ साथ ही कुछ स्टाफ भी रहते हैं. ऐसे में बदसलूकी का आरोप ये पूरी तरह गलत है.

इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे

Leave a Comment