पलवल गैंगरेप का मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फेसबुक फ्रेंड सहित 25 लोगों ने दिल्ली की एक युवती से रातभर की थी हैवानियत

पलवल गैंगरेप: आपको बता दें कि फेसबुक फ्रेंड द्वारा दिल्ली की एक युवती को होडल बुलाकर उसका अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने के मामले में पलवल जिले की हसनपुर थाना पुलिस ने कुछ घंटों बाद ही फरार मुख्य आरोपी को धर दबोचा है । बता दे कि गिरफ्तार अभियुक्त सागर को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

बता दे कि गैंगरेप की शिकार हुई राजधानी दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में ये बताया था कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर की उससे फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद सागर ने उससे शादी करने का झांसा देकर अपने परिजनों से मिलाने के बहाने से उस लड़की को होडल बुलाया था।

वही लड़की के होडल पहुंचने पर सागर ने उसका अपहरण कर लिया और फिर उसे अपने घर ले जाने की बजाय गांव के ही एक जंगल में बने ट्यूबवेल पर ले गया। आरोप ये है कि वहां सागर के अलावा भी उसका भाई समुंद्र व उसके कुछ अन्य दोस्त भी वहां पहुंच गए। जहां उन सभी ने मिलकर उस लड़की के साथ पूरी रात गैंगरेप किया। इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश और साथ ही उसके दोस्तों ने भी उसके साथ गैंगरेप किया। जब वह चलने की स्थिति में नहीं रही तो सागर और साथ ही उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बॉर्डर पर छोड़कर वहां से फरार हो गए थे।

आपको बता दें कि पीड़ित युवती की ओर से 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी गई। हसनपुर पुलिस ने युवती की शिकायत पर तुरंत ही कार्रवाई करते हुए 12 मई की देर रात सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण और साथ ही गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave a Comment