आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की गए वहां उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात की इस पर मीडिया में बवाल मच गया. पत्रकार सुधीर चौधरी माफ कीजिएगा तिहाड़ी सुधीर चौधरी मैं एक डीएनए शो किया जिसमें वह आमिर खान के तुर्की जाने पर सवाल उठाए.

कुछ मीडिया एंकरो ने अमीर खान को देशद्रोही करार दिया ? क्या अगर किसी के मिलने से वह देशद्रोही हो गए तो अगर ऐसा है तो पाकिस्तान के नेता परवेज मुशर्रफ और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से सुधीर चौधरी ने मुलाकात की तो क्या सुधीर चौधरी को देशद्रोही कहा जाए.

सुधीर चौधरी ने आमिर खान के तुर्की जाने पर एजेंडा चलाया तो सोशल मीडिया यूजर्स उनकी कुछ ऐसी पुरानी तस्वीरें निकालकर शेयर किए हैं, जिसमें वह पूर्व पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

सुधीर चौधरी सरकार समर्थित एजेंडा चलाते हैं. सुधीर चौधरी के डीएनए शो में मुख्यत: हिंदू मुस्लिम डिबेट को प्रमुखता दी जाती है सारे डिबेट सरकार के पक्ष में किए जाते हैं सुधीर चौधरी के सारे के सारे ट्वीट मोदी सरकार के समर्थन में रहती है.

2015 में आमिर खान ने एक टीवी साक्षात्कार में दबी जुबान में बस इतना कहा था कि देश के भीतर अभी के माहौल में उन्हें और उनके परिवार को डर लगता है. इसके बाद तो आईटी सेल और मीडिया उनके पीछे ही पड़ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here