शिल्पा शेट्टी की ‘शर्मनाक हरकत’ पर बुरी तरह से भड़के लोग, बोले- इनकी वजह से ही अब..

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में बाकी सेलेब्रिटीज की तरह ही जिम और साथ ही सलून के लिए निकल पड़ी हैं। हाल ही में उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया, उस दौरान वो सलून से ग्रूमिंग करवा कर निकली ही थीं। इस दौरान उनका जो वीडियो सामने आया उसमें लोगों को कुछ ऐसा दिखा, जिस पर सभी लोग उनपर बुरी तरह नाराज हो गए। कई लोगों ने बॉलीवुड फिल्म ऐक्ट्रिस शिल्पा शेट्टी पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने तो यहां तक कहते दिखाई दिए कि ऐसे ही लोगों की वजह से COVID की तीसरे वेव बढ़ने लगेगी।

शिल्पा शेट्टी भूल गईं सबसे जरूरी चीज

दरअसल, आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में सैलून वा फिटनेस सेंटर खुल गए हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को मुंबई स्थित एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है। मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनका एक वीडियो भी शेयर किया गया है। जिसमें शिल्पा पिंक रंग के स्पेगिटी टॉप और साथ ही ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस दौरान वो सबसे जरूरी चीज ही भूल गईं। शिल्पा शेट्टी ने पैपराजी के सामने आते वक्त मास्क ही नहीं पहना है। डेल्टा प्लस के कहर के दौरान शिल्पा शेट्टी को बिना मास्क के देख कई सोशल मीडिया यूजर्स नाराज उनसे काफी होते हुए दिखाई दिए।

लोगों के किए ऐसे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने तो लिखा कि – ‘इनकी वजह से ही कोरोना की तीसरी वेव और भी स्ट्रॉग हो जाएगी’। वही दूसरे यूजर ने लिखा- ‘शर्मनाक हरकत!! उनके लिए जिनका परिवार कुछ समय पहले ही कोरोना से उबरा है, वो लोग कम से कम मास्क पहन कर दूसरों को जागरुक कर सकते हैं’। इसके अलावा कई लोगों ने तो सीएम को टैग करते हुए एक्ट्रेस पर कार्रवाई करने की भी मांग तक कर डाली है।

शिल्पा शेट्टी के परिवार को हाल में ही हुआ था कोरोना

आपको बता दें कि बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार में हाल ही में कोरोना का कहर देखने को मिल चुका है। उनके पति राज कुंद्रा, सास-ससुर, बेटे वियान और साथ ही उनकी बेटी शमिशा को भी कोरोना हो चुका है। हालांकि, सभी एहतियातों को फॉलो करते हुए शिल्पा शेट्टी इस वायरस से बची रहीं और साथ ही कुछ समय बाद परिवार के बाकी लोगों ने भी कोरोना को मात देदी।

Leave a Comment