PATNA : बिहार की राजधानी पटना में करीब 3 लाख रुपये के जेवर छीनकर भागना बदमाश को बेहद महंगा पड़ गया. भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया. इसके बाद बदमाशों पर लात-मुक्के और साथ ही लाठी-डंडे से उसकी इतनी पिटाई कर दी कि घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, उसके दो अन्य साथियों में से एक तो बचकर भाग निकला जबकि दूसरे की भी आक्रोशित लोगों ने खूब जमकर पिटाई की, जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वही यह पूरी घटना नौबतपुर के करंजा गांव के बधार की है.

बता दे कि मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची नौबतपुर और दुल्हिनबाजार पुलिस ने भीड़ के कब्जे से जैसे तैसे छुड़ाकर जख्मी बदमाश को हिरासत में लिया. पुलिस ने जख्मी बदमाश के पास से एक देसी पिस्तौल भी बरामद किया है. मृतक की शिनाख्त नौबतपुर के पिपलावां बाजार निवासी ओमप्रकाश केसरी के 18 वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है जबकि दूसरे जख्मी जलपुरा निवासी ललन मिस्त्री का 19 वर्षीय पुत्र देवानंद कुमार है. वही मिल रहीं जानकारी के मुताबिक तीसरा साथी शहर रामपुर का सौरभ कुमार बताया जा रहा है.

वही इस पूरे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोने के गहने का कारोबार करनेवाले ऐनखां निवासी सुरेंद्र कुमार से बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उस से 3 लाख रुपये के सोने के गहने से भरा थैला छीनकर भाग गए. राहगीरों और साथ ही ग्रामीणों ने चोर चोर का हल्ला मचाते हुए उन बदमाशों का पीछा किया.

वही भागने के क्रम में बदमाशों की बाइक गिर गई. तो वही दो बदमाश पैदल बाधार की ओर भागे जबकि तीसरा बाइक से ही भाग गया. उधर ग्रामीण पीछा करते नौबतपुर के करंजा गांव के बधार में पहुंच गए. पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की खूब जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में जहां एक की मौत हो गई तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.