आपको बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) में अल्पसंख्यक समुदाय पर एक बार फिर से हमले की खबर आई है। इसी कड़ी में एक बार फिर पाकिस्तान के मुल्तान में हिंदू परिवार के 5 सदस्यों की हत्या कर दी गई। खबरों के अनुसार परिवार के 5 सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर सभी को मौत के घाट उतारा गया है। वही पुलिस ने घटनास्थल से चाकू और कुल्हाड़ी सहित कुछ और भी हथियार बरामद किए हैं। बता दें कि यह पूरी घटना मुल्तान में रहीम यार खान शहर से 15 किलोमीटर दूर अबू धाबी कॉलोनी की है। वहीं इस पूरी घटना के बाद आसपास रहने वाले सभी हिंदू समुदाय में दहशत का माहौल बन गया है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब पाकिस्तान में किसी हिंदू समुदाय के लोगों की हत्या की गई हो। इससे पहले भी पाकिस्तान में पहले भी कई सारे अल्पसंख्यक समुदाय पर हमले होते आए हैं। कुछ महीनों पहले भी पाकिस्तान के कराची में एक हिंदू डॉक्टर का बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

रहीम यार खान के सामाजिक कार्यकर्ता बीरबल दास ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि मरने वाले परिवार के मुखिया राम चंद मेघवाल की उम्र 35-36 साल थी। वही सामाजिक कार्यकर्ता के अनुसार वह लंबे समय से टेलर की एक दुकान चलाते थे। बता दें कि वे बहुत ही शांतिप्रिय व्यक्ति थे और साथ ही एक खुशहाल जिंदगी भी जी रहे थे।