Oppo K10 smartphone Review in Hindi: नमस्कार दोस्तो आज के इस Post मे हम बात करने जा रहे हैं Oppo K10 smartphone के बारे मे जिसमें आगे हम बात करने वाले हैं Oppo K10 smartphone Review in Hindi, Oppo K10 smartphone Smartphone Price in India, Oppo K10 smartphone Specification, Oppo K10 smartphone Camera,Features, Oppo K10 smartphone Battery साथ ही इस से जुड़ी और भी जानकारी। तो चलिए दोस्तो बिना किसी देरी के इस Post को शरू करते और साथ ही जानते हैं Oppo K10 smartphone से जुड़ी सभी Update.

Oppo K10 smartphone Review in Hindi | Oppo K10 smartphone Smartphone Price in India |  Oppo K10 smartphone Specification | Oppo K10 smartphone Camera | Features | Oppo K10 smartphone Battery

Oppo K10 smartphone Review in Hindi 

दोस्तो Chinese Mobile Phone Company के निर्माता Oppo जल्दी ही भारत में अपना नया SmartPhone Oppo K10 smartphone के नाम से Launch कर सकता है। मिल रहीं जानकारी के मुताबिक Oppo K10 smartphone की कीमत India मे 20,000 होने वाली है और इसके साथ ही इस Mobile Phone की की बिक्री 29th March 2022 से शरू हो जाएगी। दोस्तो आपको बता दे कि Oppo अपने नए Smartphone Oppo K10 smartphone को दो अलग अलग Variant मे launch करने जा रहीं है जिसके बारे में हम आगे बात करेंगे। 

Oppo K10 smartphone Specification 

बात करे इस Phon के Specification की तो आपको बता दें कि Oppo K10 smartphone मे आपको 6.5 इंच का display मिलने वाला है। वही इस Phon का Screen Resolution 1,080×1920 पिक्सल होने के होने वाला है। इसी के साथ बात करे इस स्मार्टफोन के चिपसेट कि तो इसमें आपको 6nm स्नैपड्रैगन 680 SoC चिपसेट सपोर्ट देखने को मिल सकता है। Oppo K10 हैंडसेट को एंड्राइड 11 बेस्ड ColorOS 11.1 पर काम करेगा।  यूज़र एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाने के लिए Chinese Mobile Company Oppo ने इसमें 6GB रैम और साथ ही 128GB  इंटरनल स्टोरेज दी है।

Oppo K10 smartphone Camera Features 

दोस्तो बात करे इस Smartphone के Camera की तो Chinese Mobile Phone Company Oppo ने Photography Experience को बेहतर बनाने के लिए Oppo K10 smartphone मे Triple Camera दिया है। वही इसका Rear Camera 50 Mp का होने वाला है जबकि इसका Front Camera 16 Mp A1 Selfi Camera मिलने वाला है। वही Company की ओर से जो जानकारी निकल कर सामने आ रहीं हैं उस से ये पता चल रहा है कि Oppo K10 smartphone के अंदर 50 MP का Primary Camera के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस मिलने वाली है। 

Oppo K10 smartphone Battery 

दोस्तो बात करे Oppo K10 smartphone की Battery की तो इसमे आपको 5000 mah की शानदार battery मिलने वाली है जिसके साथ ही 33w का Fast Charging भी मिलने वाली है। वही इसके Security Features की बात करे तो Oppo K10 smartphone को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

दोस्तो Oppo K10 smartphone Review in Hindi की जानकारी आपको केसी लगीं हमे Comment कर के जरूर बताए और अपने दोस्तों के साथ जरुर Share करे साथ ही ऐसे ही और Article के लिए हमारे साथ बने रहें धन्यावाद। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here