सीएम उद्धव ठाकरे की खुली चेतावनी- मेरी सरकार गिराकर दिखाओ, फिर देखता हूं

राजस्थान में जारी संकट के बीच महाराष्ट्र में भी ऑपरेशन लोटस की आहत दिखाई देने लगी है। हालां​कि एनसीपी (NCP) नेता शरद पवार के बाद राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी साफ कर दिया है कि यहां ऑपरेशन लोटस सफल नहीं हो पाएगा। इसके साथ ही ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा कि जिस किसी को सरकार गिरानी हो वो गिरा दे, उसके बाद मैं देखूंगा। 

मुख्यमंत्री ने अपने मुखपत्र सामना से बातचीत में ऑपरेशन लोटस का जिक्र करते हुए कहा कि जोड़-तोड़ करके देखो। उन्होंने कहा कि​ जिस किसी को मेरी सरकार गिरानी है वो गिराए, मैं अभी देखता हूं, इंतजार किसका है? ठाकरे ने आगे कहा कि सरकार तीन पहियों वाली है, लेकिन वह गरीबों का वाहन है जिसकी स्टेरिंग मेरे ही हाथ में है। बुलेट ट्रेन या रिक्शा में चुनाव करना पड़ा तो मैं रिक्शा ही चुनूंगा। 

सीएम ने बीना नाम लिए भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि आपको आपकी पार्टी में ऐसा क्या मिलता नहीं है कि आप दूसरी पार्टी में जाते हैं। कई जगह पर ऐसे उदाहरण हैं। हर जगह ‘इस्तेमाल करो और फेंक दो’ यही नीति सबने अपनाई है। उनहोंने सवाल पूछते हुए कहा कि केंद्र में कितने पहिये हैं? हमारी तो ये तीन पार्टियों की सरकार है। केंद्र में कितने दलों की सरकार है, बताओ ना? 

Leave a Comment