PATNA : आपको बता दें कि खबर पटना सिटी इलाके से सामने आ रही है जहां पर मालसलामी थाना इलाके में मारूफगंज मंडी के पास सड़क पर एक व्यक्ति की मौत हो गई. वही सड़क पर पड़ी लाश को देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वही आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

बता दे कि सड़क पर एक व्यक्ति की मौत होने के बाद से आसपास के सभी लोग पूरी तरह दहशत में आ गए. वही कई लोगों ने कोरोना वायरस होने की भी आशंका जताई लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उस शव की पहचान मारूफगंज मंडी में ही काम करने वाले एक व्यक्ति अशोक के तौर पर की है. वही पुलिस ने मृतक के परिवार के लोगों को इसकी सूचना दे दी है.

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि अखिर अशोक की मौत किस वजह से हुई लेकिन सड़क किनारे उसका शव पाया गया, वही अशोक किसी बीमारी से पीड़ित था या फिर नहीं ये उसके परिवार वाले ही बता पाएंगे . वही पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. एक तरफ जहां कोरोना वायरस की वापसी को लेकर पटना सिटी इलाके में इस घटना के बाद से काफी देर तक इस बात की चर्चा होती रही. वही लोग दहशत में रहे. वहीं दूसरी तरफ प्रशासन इसे स्वाभाविक मौत मानकर ही चल रहा है.