सुहागरात के दिन पता चला युवक को अपने पत्नी कीअसलियत ,ससुराल वाले दे रहे धमकी छोड़ा तो हाथ पैर..

आपको बता दें कि शिवपुरी जो कि मध्य प्रदेश में स्थित है वहां से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है! दरअसल यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी समेत ससुराल वालों को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज करवा दी है! ऐसे में युवक का ये कहना है कि ससुराल वालों ने उसको धोखे में रखकर उसकी शादी लड़की से नहीं बल्कि एक किन्नर से कर दी है! इसका पता उसको उसके सुहागरात के दिन चला! युवक पंखी जाटव ने उसी रात 12:00 बजे अपने ससुराल को फोन लगाकर पूरा मामला बताया और साथ ही इसका विरोध भी जताया!

युवक पंखी जाटव के मुताबिक अगले ही दिन वह अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल में पहुंच गया और फिर वो एक महिला डॉक्टरों से उसकी जांच कराई तो डॉक्टरों ने युवक को बताया है कि आपकी पत्नी में महिला वाली कोई भी लक्षण नहीं है! वहीं युवक ने एसपी ऑफिस में गुरुवार को शिकायत आवेदन लेकर अपने ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है! अब इस पूरे मामले के बाद युवक ने अपनी पत्नी को मायके भी भेज दिया!

वहीं एसपी ऑफिस में जाटव ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके ससुराल वाले पत्नी को साथ रखने के लिए उसके ऊपर दबाव भी बना रहे हैं! मोहब्बत ससुर उसके हाथ पैर तोड़ देने की बात कह रहा है! इधर पंखी की पत्नी ने महिला प्रकोष्ठ में पति के द्वारा अपने संग नहीं रखने संबंधी शिकायत दर्ज कराई है और साथ ही अपने भरण-पोषण की भी मांग रखी है!

वही ऐसे में अब मध्य प्रदेश के शिवपुरी के सिरसोद थाना प्रभारी सुनील राजपूत का कहना है कि युवक ने पांचवे महीने पहले अपनी शिकायत आई थी तब उसने अपनी पत्नी पर जो भी आरोप लगाए थे उसका कोई भी प्रमाण मौजूद नहीं था! पारिवारिक मामलों की सुनवाई फैमिली कोर्ट के अंदर होती है तलाक आदि की कार्यवाही वहीं से होगी इसलिए हमने युवक को कुटुंब न्यायलय जाने की सलाह दी थी!

Leave a Comment