अब लक्ष्यद्वीप में BJP के बुरे दिन हुए शुरू लगा जबरदस्त झटका ,हो गया वहां भी बड़ा खेला

Lakshadweep News: लक्षद्वीप में आयशा सुल्ताना का मामला चल रहा है जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 15 नेता और साथ ही कार्यकर्ताओं ने अपना इस्तीफा दे दिया है! दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में आयशा सुल्ताना के विरुद्ध लक्षदीप की प्रशासन ने उनके कोरोना बायो वेपन वाले बयान को लेकर देश द्रो-ह का मामला दर्ज किया है जिसको लेकर स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 15 नेताओं और साथ ही कार्यकर्ता ने उनको सपोर्ट करने के लिए भाजपा पार्टी से इस्तीफा दे दिया है!

वही जागरण से मिल रही जानकारी के मुताबिक केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में पिछले काफी सब कुछ समय से सब कुछ ठीक बिलकुल भी नहीं चल रहा है इस बीच फिल्म निर्माता आयशा सुल्ताना के खिलाफ लक्षद्वीप पुलिस ने देश द्रो-ह का मामला दर्ज कर लिया है!

हालांकि आपको बता दें कि यह मामला बीजेपी की नर्सरी इकाई अध्यक्ष अब्दुल खादर के द्वारा करवाया गया है लेकिन अब इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के ही 15 नेता और कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दे दिया है। वही इस पर अब पार्टी के ही लोग खफा होते जा रहे हैं!

आपको बता दें कि लक्षदीप में लगभग 15 बीजेपी नेता और साथ ही कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से इस्तीफा दे दिया है! पार्टी अध्यक्ष को अपने त्यागपत्र में उन्होंने कहा है कि “उनका इस्तीफा आयशा सुल्ताना पर मामले दर्ज करवाने को लेकर हैं जिन्होंने एक चैनल में चर्चा के दौरान कहा था कि कैसे लक्षद्वीप शून्य कोविड मामलों से वर्तमान प्रशासक के आगमन के साथ बड़े पैमाने पर कोविड मामलों में बढ़ोतरी हो गई!”

Leave a Comment