अब लालू यादव की बेटी भिड़ गई अभिनेत्री kangna Ranaut से, कही दिमाग से पैदल और…

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत(kangna Ranaut) को एक बार फिर से सोशल मीडिया(Social Media) पर घेरने की कोशिश की गई है, वही आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना रणौत(kangna Ranaut) सोशल मीडिया पर बहस के के लिए जानी जाती है। आप सब ये जानते ही हैं कि अभिनेत्री कंगना रणौत(kangna Ranaut) की सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी(Celebraties) से बहस होती रहती है।

तो वही अब RJD सुप्रीमो की बेटी रोहिणी ने कंगना को घेरा इस बार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव( Lalu parsad YADAV) की बेटी रोहिणी (Rohini Yadav) कंगना (kangna) के खिलाफ मैदान पर उतरी हैं। आपकी जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि रोहिणी यादव अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हमेशा से ही लालू प्रसाद और साथ ही तेजस्वी यादव के समर्थन में अपना आवाज उठाती आई हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी ने इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत(kangna Ranaut)के खिलाफ मोर्चा खोलने की कोशिश की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कंगना (kangna) के खिलाफ एक पोस्ट साझा किया है।

आपको बता दें कि रोहिणी यादव ने अपनी पोस्ट में कंगना को आंख की अंधी और साथ ही दिमाग से पैदल बताया है। रोहिणी यादव ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, ” बॉलीवुड अभिनेत्री राज्यसभा जाने के लिए सरकार की दलाली कर रही हैं। रोहिणी यादव ने आगे कंगना के उस बयान का जवाब भी दिया है, जिसमें उन्होंने गंगा में तैरती लाशों के वीडियो को भारत के बाहर का बताया था।

कंगना राउत (kangna Ranaut) को जेल भेजने की भी उठाई मांग

आपको बता दें कि राजद(RJD) सुप्रीमो की बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि “कंगना दिमाग से पूरी तरह पैदल हो गई है। वो इंसानियत का गला घोट रही हैं। गंगा में तैरते श वों को नाइजीरिया की बता रही हैं। ऐसा करके कंगना ‘फकीरा’ की छवि को बचाना चाह रही हैं। कंगना तो फर्जी झांसी की रानी भी बन जाती हैं। कंगना को तो जेल में भेज देना चाहिए।”

कुछ समय पहले ही कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा था जिनमे गंगा नदी में तैरते शवों को भारत का न बताकर उन्होंने नाइजीरिया का बताया है। इससे पहले भी लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी सोशल मीडिया पर ऐसे ही सियासी मुद्दों पर लिखती रहीं हैं। रोहिणी यादव ने अपने पिता लालू यादव (lalu Yadav) की रिहाई के लिए भी कैंपेन चलाया था। रोहिणी भाई तेजस्वी और साथ ही तेज प्रताप के विरो धियों पर निशाना भी साधती रहती हैं।

लोगो ने जमकर लगाई लताड़ :

आदेश राज नाम के एक ट्विटर यूजर ने रोहिणी को जबाब देते हुए कहा है की सबसे पहले अपने पिता जी से कहिए की चारा घोटाले का पैसा सरकारी खजाने में जमा करा।

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment