Job- आपको बता दें कि पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती 2021 की मेरिट लिस्ट कक्षा 10 में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी। बता दें कि उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती 2021 के लिए कोई एग्जाम या इंटरव्यू आयोजित नहीं किया जाएगा।


आपको बता दें कि वेस्ट सेंट्रल रेलवे भर्ती 2021 द्वारा 680 अपरेंटिस पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है। वहीं अपरेंटिस पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट mponline.gov.in पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 अप्रैल, 2021 है।

जानकारी के लिए आप सभी उम्मीदवार नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती 2021 अधिसूचना चेक कर सकते हैं। WCR वैकेंसी विभिन्न पदों के लिए है जैसे इलेक्ट्रीशियन, फिटर, वायरमैन, वेल्डर, कंप्यूटर ऑपरेटर, एसी मैकेनिक, स्टेनोग्राफर आदि शामिल हैं।

आपको बता दें कि पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती 2021 की मेरिट लिस्ट कक्षा 10 में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी। वहीं उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती 2021 के लिए कोई एग्जाम या इंटरव्यू आयोजित नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि सभी उम्मीदवार नीचे दी गई टेबल से कैटेगरी वाइज खाली पदों की डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को भोपाल, मध्य प्रदेश में प्रतिनियुक्त किया जाएगा। पश्चिम मध्य रेलवे भर्ती 2021 अधिसूचना डाउनलोड करने के लिए आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here