“झूठ बोला तो तुझे पंखे से उल्टा टांग कर मारूंगा” लाइव डिबेट में संबित पात्रा की हुई बेज्जती, देखें वीडियो

संबित पात्रा ने इस डिबेट की क्लिपिंग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा जान से मारने की धमकी दी जा रही है टीवी पर कांग्रेस के समर्थक द्वारा यह है इनकी सहिष्णुता यह है इनकी अभिव्यक्ति की आजादी.

गुरुवार 11 जून को इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने ब्रिटिश लेखक क्लिप स्प्रेड के हवाले से एक ट्वीट किया जिसे लेकर राजनीति तेज हो गई गुहा के इस ट्वीट के अनुसार गुजरात आर्थिक तौर पर बहुत एडवांस है मगर सांस्कृतिक तौर पर पिछड़ा हुआ है वही है बंगाल में इसके उलट है या आर्थिक तौर पर पिछड़ा हुआ है लेकिन सांस्कृतिक तौर पर बहुत आगे हैं गुहा के इस ट्वीट पर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एलिट ग्रुप के लोग भारतीयों को बांटना चाहते हैं.

रामचंद्र गुहा के इस ट्वीट पर रिपब्लिक टीवी पर लाइव डिबेट की गई अर्णब गोस्वामी डिबेट के एंकर थे तो वही पैनल में बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा थे और उनके सामने पॉलीटिकल एनालिस्ट निशांत वर्मा आए दोनों के बीच इस मुद्दे पर काफी तीखी बहस हुई बहस में एक समय ऐसा आया जब संबित पात्रा ने निशांत वर्मा से यह कह दिया कि आप लोग गुजरात में उसे इतनी नफरत क्यों करते हैं.

संबित पात्रा के इस कमेंट पर निशांत भड़क गए और कहने लगे कि झूठ बोलना बंद कर नहीं तो पंखे से उल्टा टांग दूंगा। निशांत वर्मा से ऐसी प्रतिक्रिया सुन संबित भी बिफर गया और उनसे कहने लगे कि हाथ लगा कर तो दिखा दोनों एक दूसरे पर हमला बोलते रहे।

संबित पात्रा कहने लगे कि इस गुंडे कसाई को डिबेट से भगाओ तो वही निशांत फिर धमकी भरे लहजे में कहने लगे कि मान जा नहीं तो पंखे में उल्टा लटकाकर घुमाऊंगा किसी तरह शो के एंकर ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

सोशल मीडिया पर इस डिबेट का वीडियो वायरल हो रहा है बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस डिबेट की क्लिपिंग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है

Leave a Comment