राजनीति में कई बार ऐसा देखा देखा है है जब कोई महिला पद के लिए अपनी सारी हदें पार कर जातें है ईज्जत तक लूटा देते है। पैसा और सेक्स स्केंडल प्रमुख है इस सामाजिक सेवा कहे जाने वाले राजनीति में। इस काम से कोई भी दल अछुता नहीं है लगभग सभी पार्टियाँ के नेता कभी ना कभी किसी ना किसी के साथ सेक्य स्केंडल में फंस चुके है।

करीब दो महिने पहले शोशल मिडिया पर अचनाक से रीना ठाकुर नाम की एक बाढ से चल पड़ी थी। लोग उस रीना ठाकुर के विडियों देखने के लिए तरस रहें थे ऐसी डिमांड थी। मामला हिमाचल प्रदेश के भाजपा नेता का था इसलिए और भी दिलचस्पी लोग दिखा रहें थे। मौका था विपक्ष सर्पोटरों के पास बीजेपी की आलोचना करने का. विडियों 13 मिनट का था। विडियों किसी सरकारी गेस्ट हाऊस के वाथरूम में बनाया गया था.

महिला नेता और पुरुष दोनो भाजपा के ही नेता थे। जानकारी के मुताबिक दोनों का नाम रीना ठाकुर और उपेन पंडित था। विडियों इतनी वायरल हुआ कि बीजेपी आलाकमान ने इस मामले को गंभीरता लेते हुए दोनों नेताओं पर सख्त एक्शन लिया और पार्टी की सदस्यता खत्म कर दी।

रीना ठाकुर का नाम इस तरह लोगों के जूबान पर चढ गया था कि गूगल फेसबूक, यूटयूब हर जगह टॉप ट्रेंड में कुछ दिनों तक रहा। लोग सर्च कर रहें थे। आज भी रीना ठाकुर और उपेन पंडित का नाम लोगों के दिमाग पर चढा हुआ है। उसी विडियों के ऊपर अब एक भोजपूरी यूटयूब ने गाना रिलिज कर दी है। सिंगर नो गाना गाते हुए पीएम मोदी के महत्वाकांक्षी योजना बेटी बचाओं बेटी पढाओं जैसे योजनाओं पर भी निशाना साधा है। गाने को फेसबूक पर भी कई लोग शेयर करे रहें है। आप खूद सुने गाने को।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here