बिहार का नवादा हुआ शर्मसार, पांच लड़कों ने एक दलित लड़की से किया रेप, मचा बबाल।

निर्भया, कठुआ रेप पीड़िता, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला और हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad gangrape) जैसे मामलों में इंसाफ दिलाने की लड़ाई तब तक बेमायने है, जबतक कि हम बार-बार होने वाले इस तरह के अपराध की वजह को न समझ सकें, उसके जड़ तक न पहुंच सके.

बिहार में बहार है नीतीशे (सुशासन) कुमार है

बिहार के नवादा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी हैं. बताया जा रहा हैं बीते मंगलवार शाम को एक दलित लड़की से कुछ लड़कों ने गैंग रेप किया हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की को धोखे से लड़कों ने घर से बाहर बुलाया और सामूहिक गैंग रेप किया. मामला बिहार के नवादा जिले की हैं.

जहाँ पर एक लड़की के साथ रेप हुआ हैं. बताया जा रहा है लड़की 14 वर्षीय नाबालिग हैं. जिसे आरोपी लड़के ने फ़ोन करके कहा की उसकी दादी घर के बाहर बेहोश पड़ी है। उसकी बात सुनकर वह घबराकर घर से बाहर निकल आयी।

इसी बीच पूर्व से घात लगाये सभी आरोपियों ने उसे दबोच लिया और पास के कट्टू वाले गौशाला घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिससे लड़की बेहोश हो गयी और देर रात तक वह घर नहीं लौटी. जिससे उस लड़की के परिजन उसे काफी ढूढ़ने की कोशिस किया लेकिन नहीं मिली.

बुधवार की सुबह जब गौशाला का मालिक जानवरों को चारा देने आया तो देखा लड़की वही बेहोश पड़ी हुई थी. जिसके बाद उसने उसके परिजनों को बुलाया. और लड़की को होश में लाया गया.

लड़की होश में आते ही अपने साथ हुई आपबीती अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजनों ने महिला पुलिस थाने में जाकर अपनी शिकायत दर्ज करबायी हैं.

पुलिस ने FIR दर्ज करके पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पुरे मामले की जाँच शुरू कर दी गयी हैं. घटना नगर थाने के कादिरगंज ओपी के एक गांव की है।

Leave a Comment