BJP नेता का नग्न फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ? साथ में दिखे दिलीप घोष।

हाय रे सोशल मीडिया। क्या जमाना आ गया है एक समय था जब लोग शोशल मीडिया का इस्तेमाल सिर्फ अपनी मुँह टेढ़ी कर सेल्फी पोस्ट करने के लिए होती थी. फिर एक समय आया जब लोग इसको आप हथियार बनाने लगे. इस सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके लोगो ने पहचान बनानी सुरु कर दी.

पहले इस सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता रीना ठाकुर का वीडियो धमाल मचाया था. जिसके बाद काफी वह सुर्खिया में रही. वीडियो देखने की ऐसी ललक थी उस समय लोगो में की लोग उसके लिए कई कई हजार रूपए खर्च किया था. कई लोगो ने रीना ठाकुर के नाम से अपनी प्रोफाइल बनाकर लाखों लाखों Followers बना लिए.

इस सोशल मीडिया की ताकत के वजह से दिल्ली में केजरीवाल मुख्यमंत्री बन पाए थे और केंद्र में मोदी की सरकार बनी थी. लेकिन अब ऐसा नहीं है अब लोग इस सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके उनके असली छवि को भी लोगो के सामने लाने के लिए होने लगा है|

उसके बाद स्वामी चिन्यमयानन्द के तेल मालिश का वीडियो वायरल हुआ. वीडियो ऐसा था की सोशल मीडिया पर धमाल मच गया. यहाँ पर सोशल मीडिया ने एक और भूमिका निभाया उसे अर्रेस्ट करबाने में. अब एक और ऐसे ही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो फोटो फेसबुक पर वायरल हो रहा है उसमे एक तो बीजेपी बंगाल के प्रदेश अधक्ष्य दिलीप घोष दिख रहे है.

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=804264580036083&id=464378810691330

Facebook Post

वही दिलीप घोष के साथ जो युवक दिख रहा है उसी का कई फोटो एक लड़की के साथ नग्न अवस्था में दिख रहा है जिसको लेकर लोग बीजेपी पर निशाना साध रहे है. हलाकि युवक कौन है कहाँ का है अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता बता कर इसे पोस्ट किया जा रहा है. अगर इस युवक के बारे में कुछ और जानकारी सामने आते है तो यहां पर जरूर लिखा जाएगा.

Facebook post

Leave a Comment