मुजफ्फरपुर: BJP से टिकट ना मिलने पर फूट-फूट कर रो पड़ी बेबी कुमारी, अब LJP के टिकट पर NDA को देंगी टक्कर

बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष और बोचहां विधानसभा सीट से बीजेपी की मौजूदा विधायक बेबी कुमारी ने भी अब पार्टी से बगावत करते हुए चुनाव मैदान में उतरने का एलान कर दिया है. बेबी कुमारी अब लोकजनशक्ति पार्टी की तरफ से बोचहां विधानसभा के लिए अपना नामांकन करेगी. इससे पहले आवास, पर आयोजित प्रेसवार्ता में बेबी कुमारी अपने साथ हुए विश्वासघात को लेकर फूट-फूट कर रो पड़ी।

यह भी पढ़े : चिराग पासवान बोले पीएम मोदी मेरे दिल में बसते हैं, और मैं उनका हनुमान हूं, सीना चीर के देख लो

दरअसल बोचहां सीट इस बार गठबंधन के तहत वीआईपी को चली गई है. बेबी कुमारी को उम्मीद थी कि वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी उन्हें टिकट देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बेबी कुमारी ने मुकेश सहनी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने तीन करोड़ आठ लाख में टिकट बेच दिया है. बेबी कुमारी ने कहा कि वीआईपी ने उनका अपमान किया है. अब वह बोचहां विधानसभा क्षेत्र से एलजेपी के टिकट से नामांकन दाखिल करेंगी और एनडीए प्रत्याशी को टक्कर देंगी।

यह भी पढ़े : TRP Scam : अर्णब गोस्वामी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से किया इनकार, कहा- पहले हाइकोर्ट जाओ

उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ स्थाई नहीं होता. संभावनाएं हमेशा बनी रहती है और कभी भी कुछ भी हो सकता है. मुजफ्फरपुर की बोचहां सुरक्षित सीट से मौजूदा विधायक और भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी की सीट अचानक बदले सियासी समीकरण की वजह से एनडीए खेमे के सहयोगी मुकेश सहनी के खाते में चली गई. जिससे बाद टिकट काटने से परेशान बेबी कुमारी ने अपना स्टैंड साफ करते हुए आज चुनावी अखाड़े में उतरने का एलान कर दिया।

यह भी पढ़े : मैं राष्ट्रपति नहीं बना तो चीन 20 दिन में अमेरिका पर कर लेगा कब्जा : ट्रंप

अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बेबी कुमारी ने लोजपा की सांसद वीणा देवी की मौजूदगी में चुनाव लड़ने का एलान किया. इस मौके पर सांसद वीणा देवी ने भी कहा कि इस सीट को वीआईपी को देकर बेबी कुमारी के साथ बड़ा छल किया गया है।

यह भी पढ़े : भोजपुरी में अश्लीलता पर बोलना रवि किशन को पड़ा भारी, यूज़र्स बोले खुद अश्लीलता फैलाने वाला, आज साधु बन गया।

आपको बता दें कि इससे पहले 2015 में बेबी कुमारी एलजेपी की नेता थी, तब उन्हें एलजेपी से टिकट ना मिलने पर उन्होंने एलजेपी छोड़ भाजपा के टिकट पर मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत गई थी. और एक बार फिर बेबी कुमारी के साथ ऐसा हुआ है। जब उन्हें भाजपा छोड़ फिर एलजेपी में जाना पड़ा।

Leave a Comment