Aparna Yadav’s big statement daughter-in-law of Mulayam Singh Yadav Shivpal uncle alone will contest on 430 seats: अगले साल उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UTTERPARDESH Vidhanshaba Election) होने वाले है और ऐसे में राज्य के सभी पार्टियां चुनाव के इंतजाम करने में जुटी हुई है!

हालांकि आपको बता दें कि इस बार समाजवादी पार्टी अपने और से ये दावा ठोक रही है कि वह उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव जीत लेगी तो वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM YOGI ADITYANATH) की लोकप्रियता को देखते हुए भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (utterpardesh vidhanshaba Election) कितना ज्यादा दिलचस्प होने वाला है!

लेकिन इस बीच अब समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह (Mulayam singh YADAV) की बहू अपर्णा यादव (Arpna Yadav) का एक बड़ा बयान सबके सामने आया है ! सोशल मीडिया पर TV9Bharatversh ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके अंदर अर्पणा यादव (Arpana Yadav) के साथ बातचीत हो रही है! मुलायम सिंह की बहू के साथ इस बातचीत के अंदर समाजवादी पार्टी के अंदरूनी बातें जानने की कोशिश की गई है जिसका जवाब अपर्णा यादव ने बखूबी दिया!

वही आपको बता दें कि इस वीडियो में यह बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है अर्थात नेताजी ऐसा चाहते हैं कि सब कुछ मिलजुलकर हो जाए! मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव का कहना है कि नेताजी चाहते हैं कि परिवार एकजुट रहे लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है!

वहीं मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने आगे यह भी बताया है कि यदि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शिवपाल सिंह यादव (Shivpaal Singh Yadav) जन्म के चाचा से बातचीत नहीं करते हैं तो फिर शिवपाल सिंह यादव अकेले ही 430 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे!