मध्य प्रदेश के रीवा में एक नाबालिग से हैवानियत का मामला सामने आया है। एक नाबालिग लड़की के साथ एक किशोर ने दुष्कर्म किया जिससे आहत किशोरी ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी किशोर को पकड़ लिया है।

इसे भी पढ़ें : फर्जी TRP केस: विशाल भंडारी की डायरी से कई खुलासे, Republic TV को देखने के दिए जाते थे पैसे

दरअसल यह घटना रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र की है. 14 वर्षीय किशोरी के साथ 7 अक्टूबर को यह घटना हुई. घटना के समय परिजन रिश्तेदारी में गए थे और बड़ी बहन बकरियां चराने गई थी. इसी बीच लड़की को घर मे अकेला देख शाम करीब 4 बजे गांव का ही एक 15 वर्षीय नाबालिग घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ दरिंदगी की.

इससे आहत होकर किशोरी ने लड़के के सामने ही स्वयं पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। यह देखकर लड़के ने किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक किशोरी का पूरा शरीर झुलस चुका था।’’ जिसके बाद लड़का मौके से फरार हो गया. और पीड़िता जली अवस्था मे घर मे ही पड़ी रही. शाम को जब परिजनों के घर आये तो उन्हें इस घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले गए.

इसे भी पढ़ें : कानपुर: एक महीने से लड़की का पीछा कर रहा था भाजपा नेता, सरेआम जूते-चप्पलों से हुई पिटाई

त्योंथर के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) ओपी सिंह ने पीड़िता द्वारा तहसीलदार को दिए गए बयान के हवाले से बताया, कि ‘‘घटना के समय किशोरी के परिजन रिश्तेदारों के यहां गए थे और उसकी बड़ी बहन बकरियां चराने गई हुई थी। शाम को लगभग चार बजे आरोपी लड़का उसके घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे आहत होकर किशोरी ने लड़के के सामने ही स्वयं पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। यह देखकर लड़के ने किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक किशोरी का पूरा शरीर झुलस चुका था।’’ 

उन्होंने बताया कि पुलिस को शिकायत मिलने पर मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता के बयान तहसीलदार के समक्ष कराए गए और उसे बेहतर उपचार के लिए शुक्रवार को रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आना बाकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें : वोट मांगने गए नीतीश कुमार के राज्य शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा को गाँववालो ने मुर्दाबाद के नारे लगाकर भगाया