“मैं आता हूं बताता हूं साले तेरे को” बीजेपी विधायक सत्ता के नशे में चूर रेंजर को दी गालियां, ऑडियो वायरल

एमपी में जबेरा के विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे फॉरेस्ट रेंजर के साथ गाली-गलौज और उसे धमकियां देते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। बातचीत उनके एक समर्थक के बारे में हो रही है, जिसे रेंजर ने पकड़ा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी के विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का एक ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में विधायक वन विभाग के रेंजर के साथ गाली-गलौज और धमकियां देते हुए सुनाई पर रहे हैं।

बीजेपी के जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का यह ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विधायक नौरादेही अभ्यारण्य के रेंजर तिलक सिंह रामपुरिया से एक व्यक्ति को छुड़ाने के लिए अपना परिचय देते हुए बात कर रहे हैं।

बातचीत की शुरुआत में विधायक रेंजर को उनके काम करने के तरीके को लेकर सवाल उठाते हैं। वन विभाग के रेंजर ने पकड़े गए व्यक्ति को नहीं छोड़ने की बात कही तो दोनों के बीच काफी देर तक तू-तू, मै- मैं होती रही। विधायक रेंजर को गालियां देने के साथ धरना देने एवं कार्रवाई करने की बात भी कह रहे हैं।

ऑडियो में हालांकि रेंजर विधायक की बात मानने से पूरी तरह इंकार कर रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक द्वारा 11 जून को लिखा गया एक पत्र भी वायरल है, जिसमें उन्होंने सर्रा रेंज के रेंजर को हटाने मांग की है। विधायक लोधी ने वीडियो जारी कर कहा कि सर्रा रेंजर द्वारा लगातार आम लोगों को परेशाान किया जा रहा है।

Leave a Comment