अपने बच्चों के लिए मां का प्यार हमेशा ही निस्वार्थ और असीमित होता है। दुख, दर्द और बीमारी में भी वह उनका पेट भरने के लिए कुछ भी कर सकती है, पर इंटरनेट पर छाये एक फोटो से कुछ यूजर्स मां के इसी प्यार को देख पूरी तरह से भड़क गए। यूजर की नाराजगी उनकी खराब सेहत के बावजूद भी अपने बच्चों के लिए खाना बनाने को लेकर दिखी।

दरअसल, आपको बता दें कि इस वायरल फोटो में एक महिला ऑक्सीजन सपोर्ट पर होने के बावजूद भी रसोई में रोटियां बनाती हुई दिखाई देती है । इसके फोटो के कैप्शन में लिखा गया कि मां का निस्वार्थ प्यार। मां की कभी छुट्टी नहीं होती है।

फोटो को देख कुछ यूजर्स का गुस्सा काफी भड़क किया। मशहूर गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने भी इस फोटो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या महिलाओं को आराम न करने के लिए मजबूर करने वाला यह निस्वार्थ प्यार का सिलसिला रुक सकता है।’ वहीं तमिल फिल्मकार मोहम्मद अली ने कहा, ‘यह प्यार नहीं है। यह सामाजिक ढांचे के नाम पर एक गुलामी है।’

हालांकि, आपको बता दें कि कुछ यूजर्स ने इस फोटो की सत्यता पर सवाल उठाते हुए इसे फर्जी भी करार दिया है । अधिकतर लोग बीमारी में इस अत्याचार को मां का प्यार कहे जाने से बुरी तरह से भड़क गए और साथ ही महिला के परिवार को जी भर के कोसा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here