फेसबुकिया प्यार के चक्कर में दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई फरार

फेसबुकिया प्यार के चक्कर में दो बच्चों की मां घर छोड़ अपने प्रेमी के संग हुई फरार। उक्त संबंध में श्रीपुर हाटी दक्षिणी पंचायत के सरहद निवासी इंद्रकांत झा के बयान पर पंडौल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आवेदक इंद्रकांत झा गाजियाबाद में अपने बड़े बेटे मुकेश झा, बहू पूजा व उसके दो बच्चों के साथ रहते थे। लॉकडाउन के दौरान वे बड़ी बहू पूजा और उसके दोनों बच्चों के साथ गांव आ गए।

बहू हमेशा स्मार्ट फोन पर व्हाट्सएप फेसबुक चलाने में लगी रहती थी । ससुर के मना करने पर भी वह उनकी बातों को अनसुना कर देती थी। 9 अगस्त को वह कोलकाता में रह रहे अपने भैया भाभी को फोन पर बता रही थी कि वह अपने पति के साथ खुश नहीं हैं वह हमेशा कर्ज में डूबा रहता है। उसके ससुर को घर का खर्च उठाना पड़ता है। वह अपना भविष्य सुधारने के लिए घर छोड़कर भाग जाएगी।

इसके बाद पूजा ने अपने ससुर से कहा पिछले 10 सालों से आपके बेटे को देख रही हूं। उसका कोई भविष्य नहीं है। फेसबुक पर मुझे बहुत सारे लोग पसंद करते हैं। मैं उनमें से किसी एक के साथ चली जाऊंगी। आवेदक ने बहू की बातों को हल्के में ले लिया। दूसरे दिन आवेदक जब उठा तो देखा घर में दोनों बच्चे सो रहे हैं और बहू गायब है। दूसरों से पता चला बहू रात 11 बजे से सुबह 7 बजे तक बेलौंजा निवासी मनु झा के बेटे अनूप कुमार झा से बात करती रही थी। अनूप कुमार झा सिलीगुड़ी में काम करता है।

संभवत: उसी ने उसकी बहू को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। वहीं उक्त घटना के बाद से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कैसे एक मां फेसबुकिया प्यार के चक्कर में दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के संग फरार हो गई। पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

साभार : दैनिक जागरण

Leave a Comment