DESK : आपको बता दें कि फूड एंड बेवरेज फैक्ट्री में अचानक आग लगने से 52 लोगों की मौत हो गई. वही इस बड़े हादसे में लगभग 30 लोग के घायल होने की खबर सामने आ रही हैं. जबकि अभी भी कई लोग लापता भी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक , 6 मंजिला फैक्ट्री में जब आग लगी तो जान बचाने के लिए कई लोग जलती हुई इमारत से नीचे कूद गए.

वही आग फैक्ट्री की ऊपरी मंजिलों पर लगी थी. फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है कि कितने लोग अन्दर फंसे हुए हैं. हालांकि, जो लोग बाहर आए, उन्होंने ये आशंका जाहिर की है कि फैक्ट्री के भीतर फंसे लोगों का बचना बेहद मुश्किल है.

यह पूरा घटना बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हुई. पुलिस ने बताया है गुरुवार शाम लगभग 5 बजे रूपगंज इलाके में स्थित फूड एंड बेवरेज फैक्ट्री में आग लग गई. आग पर शुक्रवार दोपहर तक काबू नहीं पाया जा सका है. वही फायर डिपार्टमेंट और साथ ही पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि अब तक 25 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. कितनी मौतें हुई हैं,

इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. एक बार पहले आग पर काबू पा लिया जाए, उसके बाद ही फैक्ट्री के अंदर सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा. अधिकारियों ने कहा है कि कई लोग झुलसे हैं और साथ ही कई लोग इमारत से कूदने पर घायल हो गए हैं.

एक मजदूर ने कहा है कि आग लगने के वक्त फैक्ट्री में लगभग दर्जनों मजदूर मौजूद थे. तीसरी मंजिल पर जब आग लगी तो फिर सीढ़ियों पर लगे दोनों तरफ के दरवाजे बंद थे. इस दौरान उस मंजिल पर करीब 48 लोग मौजूद थे. मैं नहीं जानता उनका क्या हुआ. एक अन्य मजदूर ने बताया है कि आग लगने के बाद 13 मजदूर छत की ओर भागे और फिर देखते ही देखते काला धुआं भर गया.