बिहार में चुनाव करीब है तो यह समय बिहार के जनता के बारे में सोचने का है चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले पीएम ने बिहार के जनता का दिल जीतने के लिए अपना पिटारा खोल दिया है.

वह एक के बाद एक योजनाओं को हरी झंडी दिखा रहे हैं और उद्घाटन कर रहे हैं एक बार फिर उन्होंने बिहार की जनता को सौगात दी है.

बिहार में चुनाव के तारीख को क्या ऐलान से पहले जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमाए जा रहे हैं बीजेपी इस बार बिहार में अपने वर्चस्व को बढ़ाने में लगी हुई है इसी के तहत प्रधानमंत्री मोदी बिहार के जनता के लिए सरकार का खजाना खोल रहे हैं.

बिहार के विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बिहार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया आज 18 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार को 516 करोड़ की लागत से बने कोसी रेल मेगा ब्रिज का उद्घाटन कर बिहार की जनता को बड़ी सौगात दी है.

इसी के साथ कोसी और मिथिलांचल के लोगों का 86 साल पुराना सपना साकार हुआ कोसी नदी पर इस रेल पुल के बनने से कोसी और मिथिलांचल के दूरी काफी कम हो गई है कोसी रेल महासेतु उद्घाटन के अलावा पीएम मोदी ने बिहार में पीएम मोदी नेम रेलवे से संबंधित 12 अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन किया .

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने वहां के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ भी की और कहा इच्छा शक्ति हो दृढ़ निश्चय हो और नीतीश जैसा सहयोगी हो तो क्या कुछ संभव नहीं है।

फिलहाल बिहार में जिस तरीके की राजनीति समीकरण सामने आ रहे हैं उसको देखते हुए पीएम एनडीए की बागडोर खुद को संभालने में लग गए हैं बिहार में चुनाव से पहले ही प्रधानमंत्री का चौथा उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम था.

प्रधानमंत्री अपने इस कार्यक्रम के जरिए पक्ष का नींद उड़ाने में लगे हुए हैं अब देखना होगा के प्रधानमंत्री मोदी के इस लॉलीपॉप का चुनाव पर क्या असर पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here