MLA Munna Sukhla : आप सभी को तो ये पता ही है कि बिहार में कोरोना का कहर लगातार ही जारी है लेकिन यहां मुख्यमंत्री नीतीश सरकार के नियमों की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही है. वही अब ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है, जहां उत्तर बिहार के अंडरवर्ल्ड डॉन का खिताब हासिल करने वाले बिहार के पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला ने कोरोना गाइडलाइन और साथ ही कानून के नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई. अपराध जगहत में बेहद नाम कमाने वाला यह शख्सियत रातभर भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पूरी रात डांस करता रहा. हद तो तब हो गई जब इनके सुरक्षाकर्मी और साथ ही बिहार पुलिस का जवान कार्यक्रम में स्टेज के पास कार्बाइन उठाकर दनादन फायरिंग भी करने लगा. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. तो वही वैशाली पुलिस ने इस पूरे मामले में संज्ञान लेने को कहा है.

बता दे कि यह पूरी घटना बिहार के वैशाली जिले के सदर अनुमंडल की है, जहां पर लालगंज थाना में पूर्व विधायक और बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला ने नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा कर रख दी. लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी हिस्सा लिया और साथ ही उन्होंने सरकार के नियम कानून को अपने पांव तले कुचल दिया.

वही गीत संगीत के इस कार्यक्रम में बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के साथ भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी मंच पर ठुमके लगाती हुई नजर आई. मुन्ना शुक्ला की पत्नी और साथ ही पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला भी स्टेज पर डांस करती हुई देखी गई . वहीं बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला का बॉडीगार्ड भी तमाम हदों को पार करते दिखा और साथ ही उसने पुलिस की वर्दी में कार्बाइन निकालकर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग भी की. उसने दनादन इतनी फायरिंग की कि पूरा माहौल ही धुआं-धुआं हो गया.

वही जिला प्रशासन के कथित इतनी सख्ती के बावजूद भी इस कार्यक्रम में पहुंचे कि पैर रखने की भी जगह नहीं दिख रही. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की भी जमावड़ा देखा गया. इस कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह के अलावे और भी कई स्थानीय कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया था. यह कार्यक्रम देर रात तक चला लेकिन इसे रोकने और टोकने वाला वहां पर कोई भी नहीं था.

बता दे कि बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला दर्शक दीर्घा में भी भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस का आनंद लेते हुए जमकर डांस मस्ती करते नजर आए और साथ ही यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया. बताया जाता है कि बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के भाई के बेटे के उपनयन संस्कार कार्यक्रम था. इसी अवसर पर भोजपुरी की प्रसिद्ध गायिका और साथ ही अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भी आमंत्रित किया गया था और साथ ही इस दौरान सभी नियमों को ताक पर रखकर देर रात तक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

वही बिहार के लालगंज में जब यह कार्यक्रम पूरी रात तक चलता रहा तब वैशाली की पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन की टीम को इसकी जानकारी नहीं मिली. लेकिन जैसे ही इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आया, जिला प्रशासन तुरंत ही हरकत में आया. जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल और लालगंज थाना अध्यक्ष सीपी शुक्ला ने बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला के घर का दौरा किया और मामले के बारे में जानकारी हासिल की. इस संबंध में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने वैशाली एसपी को जांच रिपोर्ट सपने की भी बात कही है.