कोलकाता: पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा (Durga Puja) का आयोजन 21 अक्टूबर से होने जा रहा है. इस वर्ष पश्चिम बंगाल में आयोजित होने वाले दुर्गा पूजा में पीएम मोदी (PM Modi) लोगों को संबोधित कर उनके खुशियों में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री वर्चुअली के जरिये 22 अक्टूबर को बंगाल के मेगा उत्सव के दूसरे दिन षष्ठी को एक बड़े कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें : बेगूसराय : BJP नेता वंदना सिंह का केंद्रीय मंत्री गिरिराज पर जुबानी हमला, कहा वो तो दोमुंहा सांप है

पीएम मोदी जहां वर्चुअली के जरिये लोगों को संबोधित करेंगे, वहीं गृहमंत्री अमित शाह स्वयं बंगाल जाकर दुर्गा पूजा कार्यक्रम में शामिल होंगे. दुर्गा पूजा में पीएम मोदी और अमित शाह का शमिल होना 2021 के आगामी विधानसभा के चुनाव की तैयारियों के साथ इसे जोड़कर देखा जा रही हैं. क्योंकि अमित शाह पश्चिम बंगाल का दौरा करने के दौरान बीजेपी नेताओं के साथ ही पदाधिकारियों से भी आगामी चुनाव को लेकर मुलाक़ात करने वाले हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस माह के आखिर में आयोजित होने वाली दुर्गा पूजा के मौके पर पश्चिम बंगाल के वासियों को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कुछ दिनों पहले कहा था कि पार्टी की बंगाल इकाई प्रधानमंत्री से लोगों को आगामी दूर्गा पूजा के दौरान कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करने का संदेश देने की विनती करेगी.

इसे भी पढ़ें : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के नए पैकेज पर बोले पी चिदंबरम कहा- खोदा पहाड़, निकली चुहिया

विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर राज्यवासियों को वर्चुअल तरीके से संबोधित करेंगे। वह 22 अक्तूबर को लोगों से वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे।