लापता हुए बेगूसराय से BJP सांसद गिरिराज सिंह ढूंढने वाले को इनाम देने का ऐलान

शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह (MP Giriraj Singh) के लापता होने पोस्टर लगाए गए. इस पोस्टर (Poster) में यह यह भी कहा गया ढूंढने वाले को इनाम दिया जाएगा. हालांकि पोस्टर चिपकाने की जिम्मेवारी अभी तक किसी भी दल विशेष के द्वारा नहीं ली गयी है, लेकिन सांसद के लापता होने का पोस्टर से पूरे सियासी महकमे में खलबली मच गई है. स्थानीय स्तर पर नेताओं में वाद-प्रतिवाद का दौर भी शुरू हो गया है.

दुकान उद्घाटन करने वाले नेता हैं गिरिराज सिंह’
एक युवक ने बताया कि कोरोना काल जब से शुरू हुआ है तब से बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह नहीं दिखे हैं. युवकों ने आरोप लगाया कि सांसद गिरिराज सिंह वैसे तो दुकानों के उद्घाटन तक में सहज रूप से उपस्थित हो जाते थे, लेकिन इस संकट की घड़ी में उन्होंने एक बार भी बेगूसराय के लोगों का हाल जानना उचित नहीं समझा.

बेगूसराय में जगह-जगह लगाए पोस्‍टर
बेगूसराय के व्यवहार न्यायालय, जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय, समाहरणालय, नगर पालिका चौक समेत अन्य चौक-चौराहों के अलावा विभिन्न प्रखंडों के मुख्य स्थानों पर गिरिराज सिंह के लापता होने से संबंधित पोस्टर लगाए गए हैं।

गिरिराज का विवादों से रहा नाता
विदित हो कि गिरिराज सिंह बीजेपी के फायरब्रांड नेता व केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री हैं। वे अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। विवाद उनके साथ हमेशा जुड़े रहे हैं। ताजा मामला इसी की एक बड़ी है।

घटना की जांच की मांग
जगह-जगह पोस्टर लगाए जाने पर बीजेपी जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने आपत्ति जताई है। उन्होंने इसे कुछ छुटभैय्या नेताओं का कारनामा बताया है। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन से जांच करने और कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Comment