मायावती को उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले ही लगा जोर का झटका, बीजेपी को..

Utterpardesh Election :उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख और भी नजदीक आती जा रही हैं वैसे ही सियासत में हलचल पहले से और भी तेज होती जा रही है। वही ऐसे में अब मायावती की बहुजन समाज पार्टी के अंदर भी बड़ी टूट हो सकती हैं! वही बागी हुए विधायकों ने नई पार्टी बनाने की तैयारी भी कर ली है।

वही अभी तक फिलहाल 11 विधायकों का साथ तो मिल चुका है यदि एक और विधायक मिल जाता है तो फिर नयी पार्टी बन जाएगी! जिसको बहुजन समाज पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि अगर एक और विधायक आता है तो फिर वह भी शायद बहुजन समाज पार्टी से ही आएगा तो फिर ऐसे में मायावती की पार्टी बेहद कमजोर पड़ती हुई नजर आ रही है!

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के विधायक असलम राइनी के मुताबिक बसपा के विधायक नई पार्टी बनाएंगे! बसपा से निष्कासित हुए लालजी वर्मा भी नई पार्टी के नेताओं नई पार्टी को बनाने के लिए 12 विधायकों की आवश्यकता है जिसे कि फिलहाल अब तक 11 विधायक का साथ मिल चुका है। और अगर एक और विधायक का साथ मिल जाता है तो फिर नई पार्टी का ऐलान कर दिया जाएगा!

वहीं इससे पहले बहुजन समाज पार्टी से बगावत करने वाले सभी विधायकों ने मंगलवार की सुबह को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की तो अटकलों का बाजार और भी तेज हो गया! वही इसके बाद बहुजन समाज पार्टी के विधायकों ने समाजवादी पार्टी में जाने की ओर भी चर्चा होने लगी!

हालाकि अखिलेश यादव ने छह विधायकों ने मुलाकात की थी! जिसमें असलम राइनी के अलावा मुज्तबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद, हर गोविंद भार्गव, असलम अली चौधरी और साथ ही सुषमा पटेल भी शामिल है!

Leave a Comment