2 मंदिरों के सामने सूअर का मांस रखा गया आरोपी “हरि राम प्रकाश” गिरफ्तार

 तमिलनाडु के कोयंबटूर में दो मंदिरों के बाहर असामाजिक तत्वों द्वारा कच्चा मांस बिखेरे जाने के बाद शुक्रवार को तनाव फैल गया । मांस के बारे में माना जा रहा है कि यह सुअर का है । मौके पर पुलिस पहुंच गयी है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों और भक्तों ने यहां सुल्लिवन मार्ग पर स्थित वेणुगोपाल स्वामी और श्री राघवेंद्र मंदिरों के बाहर मांस पड़ा देखा । इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी, जो मौके पर पहुंच गयी ।

मंदिर के सामने फेंका गया मांस का टुकड़ा

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी हरि राम प्रकाश गिरफ्तार हो गया है रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रखी है फिलहाल वह बेरोजगार है.

विभिन्न हिंदू संगठनों के नेता भी मौके पर पहुंचे और दोषियों को पकड़े जाने की मांग की। घटना की निंदा करते हुये भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु इकाई की महासचिव वी श्रीनिवासन ने दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किये जाने की मांग की।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह पता चला है कि दोपहिया वाहन पर सवार लोग आये और उन्होंने वेणुगोपाल स्वामी तथा श्री राघवेंद्र स्वामी मंदिर के परिसर के भीतर सुअर के मांस का टुकड़ा फेंका, पुलिस तत्काल कार्रवाई करे।’’ पुलिस उपायुक्त बालाजी सरवनन मौके पर पहुंच गए और प्रारंभिक जांच की।

Leave a Comment