तमिलनाडु के कोयंबटूर में दो मंदिरों के बाहर असामाजिक तत्वों द्वारा कच्चा मांस बिखेरे जाने के बाद शुक्रवार को तनाव फैल गया । मांस के बारे में माना जा रहा है कि यह सुअर का है । मौके पर पुलिस पहुंच गयी है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों और भक्तों ने यहां सुल्लिवन मार्ग पर स्थित वेणुगोपाल स्वामी और श्री राघवेंद्र मंदिरों के बाहर मांस पड़ा देखा । इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी, जो मौके पर पहुंच गयी ।

20200601 073616
मंदिर के सामने फेंका गया मांस का टुकड़ा

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी हरि राम प्रकाश गिरफ्तार हो गया है रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रखी है फिलहाल वह बेरोजगार है.

Screenshot 20200601 071745 Chrome
Screenshot 20200601 071802 Chrome

विभिन्न हिंदू संगठनों के नेता भी मौके पर पहुंचे और दोषियों को पकड़े जाने की मांग की। घटना की निंदा करते हुये भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु इकाई की महासचिव वी श्रीनिवासन ने दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किये जाने की मांग की।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह पता चला है कि दोपहिया वाहन पर सवार लोग आये और उन्होंने वेणुगोपाल स्वामी तथा श्री राघवेंद्र स्वामी मंदिर के परिसर के भीतर सुअर के मांस का टुकड़ा फेंका, पुलिस तत्काल कार्रवाई करे।’’ पुलिस उपायुक्त बालाजी सरवनन मौके पर पहुंच गए और प्रारंभिक जांच की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here