आप सभी को तो मालूम ही है कि इन दिनों पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव जारी है और इस बीच एक ऑडियो टेप काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके अंदर पश्चिम बंगाल में चल रहे भ्रष्टाचार का खुलासा हो रहा है कि अखिर कैसे कट मनी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बैनर्जी तक पहुंच रही है!

वही जांच एजेंसियों से जुड़े कुछ सूत्रों से हासिल हुई इस ऑडियो टेप में कोयला घोटाले के आरोपी अनूप मांझी के करीबी गणेश बागरिया ने चौका देने वाले कुछ खुलासे किए हैं! उनकी इस बातचीत को सुनने के बाद सीधे तौर पर अब उंगलियां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर उठ रही हैं!

बता दे कि ऐसे में पहले ऑडियो क्लिप में किसी बड़े एवेन्यू की बात हो रही है! बातचीत करने वालों में एक गणेश बागरिया है जो कि कोयला घोटाले के अनूप मांझी का करीबी माना जाता है! जबकि दूसरी ऑडियो क्लिप में ही है बातचीत हो रही है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राजनीति में जितना ऊपर जाने की कोशिश करती है! उनका भतीजा अभिषेक बनर्जी उन्हें उतना ही नीचे ले के आता है!


वहीं तीसरे ऑडियो क्लिप में ये बातचीत हो रही है कि किस तरह से 2 से ढाई साल में ₹400000000 का कट मनी बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी तक पहुंचता है! यह पैसा कैसे उनके पास पहुंचता है और साथ ही इसका तरीका इस ऑडियो क्लिप मैं ही बताया गया है!

वही इसके अलावा एक और अन्य ऑडियो क्लिप भी सामने आई है जिसके अंदर ये आरोप लगाया जा रहा है कि ममता बनर्जी धृतराष्ट्र की तरह बैठी हुई है और साथ ही उनके सारे फैसले अभिषेक बनर्जी ले रहे हैं! इसकी वजह से टीएमसी के कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है या फिर पार्टी छोड़कर जाने ही वाले हैं!

इस ऑडियो क्लिप में गणेश की आवाज भी आ रही हैं आखरी क्लिप गणेश का कहना है कि अभिषेक बनर्जी के बेहद खास विनय मिश्रा ने सीधे-सीधे एक्सइज कमिश्नर से पैसे मांगे हैं इतना ही नहीं बल्कि बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कोयला खदान मालिकों से भी सीधे-सीधे पैसे मांगे!