Maharashtra politics : आपको बता दें कि गुरुवार को शिवसेना की पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए शिवसेना के 9 लोगों को आसनसोल जिला भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में शामिल किया गया। बीजेपी के राज्य सचिव संतन बसु ने विधिवत रूप से शिवसेना जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह और साथ ही सचिव तरुण सेन साहा आदि को बीजेपी का झंडा पकड़ाया है ।

वही इसके बाद, भारतीय जनता पार्टी के राज्य सचिव द्वारा टीसी छात्र परिषद के जिला सचिव मनोदीपा भट्टाचार्य को भी बीजेपी पार्टी में शामिल किया गया। शिवसेना से भारतीय जनता पार्टी में आए अभिषेक सिंह और साथ ही तरुण सेन साहा ने कहा है कि वे स्वदेश लौट आए हैं। शिवसेना पहले बीजेपी का ही हिस्सा थी, वह स्वदेश लौट आई है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राज्य सचिव संतन बसु ने निजीकरण के सवाल पर कहा है कि किसी का निजीकरण नहीं किया जा रहा है, केवल शेयर बेचे जा रहे हैं। वही उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी राज्य में 200 से अधिक सीटें लाएगी। जिले की 9 में से 9 सीटें बीजेपी ही जीतेगी। तृकां को एक भी सीट नहीं मिलेगी।

उन्होंने आगे कहा है कि चुनाव आयोग और साथ ही केंद्रीय कोर अपना काम कर रहे हैं। कोई भी बूथ चुनाव में हस्तक्षेप नहीं कर सकेगा। पुलिस अभी सही से काम नहीं कर रही है। ऐसे में कुछ पुलिस अधिकारियों को अभी भी हटाने की ज़रूरत है। टीसी की सरकार में कई कारखाने बंद हो गए हैं।

आपको बता दें कि नंदीग्राम के मुद्दे पर कहा है कि सुवेंदु अधिकारी वहां से जीतेंगे। इस दौरान जिला महासचिव एसआर बर्मन, वरिष्ठ नेता एसएन लांबा, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य शंकर चौधरी, उपासना उपाध्याय, दिग्विजय सिंह, आदि वहां पर मौजूद थे।