Madhya Pradesh Politics: कांग्रेस के पूर्व CM कमलनाथ का वीडयो सोशल मीडिया पर वायरल, मौका है देश में लगा दो…

Madhya Pradesh Politics: आपको बता दें कि पूरा भारत देश इस समय कोविड-19 का सामना कर रहा है। भारत के साथ-साथ सारी दुनिया भी इस समय कोविड-19 का सामना कर रहीं है। तो अभी कल ही इजराइल और फिलिस्तीन के बीच शांति स्थापित हुई हैं। लेकिन जैसे ही यह मामले शांत हुए कांग्रेस की टूलकिट सुर्खियों में बनी हुई है। टूलकिट मामले पर एक बार फिर से कांग्रेस चारों तरफ से गिर गई है। उसके मंत्री इसको लेकर कई प्रकार की बयानबाजी भी कर रहे हैं। अब मधय प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडयो वायरल हो रहा है। जिसमें कि वो किसानों के नाम पर देश में अराजकता फ़ैलाने की बात कर रहे है।

पूर्व CM कमलनाथ का वीडियो वायरल

इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है। जिसके अंदर कमलनाथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को किसानों के मुद्दे पर देश में अराजकता फैलाने और साथ ही किसानों को भड़काने को कहते हुए आसानी से सुने जा सकते हैं। वही इस वीडियो में मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और साथ ही खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा ने शेयर किया है। अब आप ही ये अंदाजा लगाइए कि क्या किसी नेता द्वारा यह बात कहना तर्कसंगत है?

पूर्व CM कमलनाथ की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग

आपको बता दें कि कॉंग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ की जो वीडियो सोशल मीडिया पर जो वायरल हुई है, उसकी अवधि सिर्फ 18 सेकंड ही है। कोविड के मामले पर वह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल मीटिंग कर रहे थे। मीटिंग के दौरान कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों के लिए के लिए लड़ा जाए और यह उनके बीच आग लगाने का बिल्कुल सही समय है। आपको सिर्फ और सिर्फ आग लगानी है।

गौरतलब है कि दिल्ली के बोर्डरों पर पिछले 6 महीनों से लगातार किसान बैठे हुए हैं और प्रोटेस्ट कर रहे हैं । इसमें कोई शक नहीं है कि किसान आंदोलन अब एक राजनितिक आंदोलन में बदल गया है। वही केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए कांग्रेस किसानों को हवा दे रही है।

Leave a Comment