मध्य प्रदेश: आपस में मारपीट शुरू बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के समर्थकों ने की आग लगाने की कोशिश

मप्र चुनाव 2018 में कांग्रेस ने जनता को सत्ता सौंपी थी लेकिन राजनैतिक स्वार्थ के चलते दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता के दिये समर्थन का अनादर कर बीजेपी के साथ जाकर सरकार बना ली जिसका आज कैबिनेट विस्तार हुआ लेकिन इस कैबिनेट विस्तार के साथ ही प्रदेश भर मे हिंसक आंदोलन बीजेपी के खिलाफ उनके ही नेताओ द्वारा शुरु कर दिये हैं कारण है कि इस सरकार मे 41% पूर्व कांग्रेसियो को जगह मिली है जिससे नाराज होकर कुछ बीजेपी विधायको के समर्थको ने आत्मदाह की कोशिश की हैं।

शिवराज कैबिनेट में मंत्री पद की आस लगाए विधायकों को बड़ा झटका लगा है और अब उनकी नाराजगी उभर कर सामने आने लगी है। इंदौर में बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला को मंत्री पद नहीं मिलने से समर्थकों में भारी नाराजगी छाई हुई है। इसके चलते क्रांतिकारी युवा संगठन के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता सुमित हार्डिया ने आत्मदाह करने की कोशिश की।

दरअसल, इंदौर में बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला को मंत्री पद नहीं मिलने से समर्थकों में भारी रोष है। इसे लेकर क्रांतिकारी युवा संगठन के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता सुमित हार्डिया ने बीजेपी कार्यलय में शाम 4 बजे कैरोसीन छिड़क कर आत्मदाह करने की कोशिश की। वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनसे तेल की बोतल छीन ली। इससे पहले भी सड़क पर उतरने की चेतावनी देते हुए समर्थक सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज पर बड़े कटाक्ष भी किए जा रहे थे।

Leave a Comment