मधुबनी : वोट मांगने गए बीजेपी विधायक को गांव वालों ने भगाया, वीडियो वायरल

बिहार विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों के नेता प्रचार के लिए जनसंपर्क कर रहे हैं। इस दौरान नेताओं को जनता के विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसा ही मामला सामने आया है मधुबनी जिले की राजनगर विधानसभा क्षेत्र से, जहां वोट मांगने आए बीजेपी विधायक को युवाओं ने गांव के बाहर ही रोक दिया और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गांव से भगा दिया।

Also Read : Surat: भाजपा नेता पीवीएस शर्मा के घर आयकर विभाग का छापा, 80 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

ग्रामीणों का कहना है कि विधायक जी ने 5 साल में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया और ना ही जीतने के बाद 5 सालों तक दिखे। वहीं अब चुनाव आया है तो वोट मांगने चले आए। हालांकि बीजेपी विधायक ने ग्रामीणों से बात करना चाहा पर ग्रामीणों ने उनकी एक न सुनी, और उन्हें वहां से बैरंग ही लौटना पड़ा।

आपको बता दें कि मधुबनी जिले के राजनगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक रामप्रीत पासवान चुनाव मैदान में है। विधायक रामप्रीत पासवान अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर जनता से वोट देने की अपील करने के लिए महरैल गांव पहुंचे थे। जहां युवाओं ने उन्हें घेर लिया।

Also Read : यूपी : देर रात घर में घुसकर 11वीं छात्रा पर गुंडों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

जिसके बाद आक्रोशित युवाओं तथा उनके साथ शामिल महिलाओं ने बीजेपी विधायक को गांव में घुसने तक नहीं दिया और उन्हें वापस जाने पर मजबूर कर दिया। इसके साथ ही गांव वालों ने बीजेपी विधायक को चेतावनी दी कि अगर उनका कोई भी प्रचार वाहन गांव में आया तो वह उसे भी तोड़ दगे।

Also Read : चिराग ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- शराबबंदी के नाम पर बिहार के लोगों को तस्कर बना रहे हैं

Leave a Comment