Ludhiana : 28 साल के एक युवक के प्यार में इस कदर एक 45 साल की महिला अंधी हो गई कि वह सभी सामाजिक मर्यादाएं को तोड़कर लाखों के गहने और साथ ही कैश लेकर अपने पति को छोर अपने प्रेमी के पास पहुंच गई.

यह पूरा मामला ग्रेटर लुधियाना का है, जहां पर हिम्मत सिंह नगर में रहने वाली लुधियाना एरिया डिवलपमेंट अथॉरिटी अधिकारी की पत्नी अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास दिल्ली भाग गई. वही महिला के बेटे की शादी कुछ समय पहले ही हुई है और साथ ही वह अभी अपनी बेटी और पति के साथ रह रही थी.

जानकारी के मुताबिक महिला 28 साल के युवक सुनील के प्यार में इस कदर अंधी हो गई की अपने परिवार को छोड़कर भाग गई. महिला के अधिकारी पति ने युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने उस महिला को उस युवक के घर से बरामद किया है.

वही इस पूरे घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक सुनील दिल्ली के करावल नगर स्थित शिव विहार फेस टू की गली नंबर 4 का रहने वाला है. महिला के पति की शिकायत पर सुनील के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

बता दे कि महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी घर में यह बोल कर निकली थी कि वह किसी के घर सुखमणि साहिब के पाठ पर जा रही है. जब काफी देर होने के बावजूद भी जब वह वापस लौटकर नहीं आई तो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने पर पता चला कि वह सफेद रंग की एक स्विफ्ट में बैठकर गई है. जिसमें वह घर से सामान ही रखकर ले गई है. इसके बाद उसने अपनी पत्नी का फेसबुक अकाउंट चेक किया तब जा के पूरा मामला सामने आ गया.

बता दे कि चैटिंग और कॉल डिटेल सामने आने पर ही यह चला चल पाया कि वह दिल्ली में रहने वाले एक सुनील कुमार के संपर्क में थी. जब अधिकारी ने छानबीन की तो पता चला कि उसकी पत्नी सुनील के पास ही गई है. जब पुलिस वहां पहुंची तो दोनों आराम फरमा रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने सुनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वही पुलिस ने वहाँ से कुछ नकदी ओर कुछ जेवर भी वहाँ से बरामद कर लिए हैं. पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके पति ग्लाडा में अधिकारी है. उसका शादीशुदा बेटा कनाडा में है जबकि उसकी 23 साल की बेटी उनके साथ ही रहती है. एक साल पहले वह सुनील से संपर्क में आई थी और फिर दोनों एक-दूसरे से प्यार में पर गए .