अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन समारोह को बहुत धूमधाम से आयोजित किया गया था। राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्यक्रम में शामिल होने और भव्य मंदिर के निर्माण की शुरुआत के लिए अनुष्ठानों का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था।

इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को ओर एतिहासिक बनाने के लिए हमारे देश की दलाल मिडिया भला पिछे कैसे रह पाती दौरान, हमारे टीवी समाचार चैनल 5 अगस्त के सुबह से ही एक भक्ति पर आधारित प्रोग्राम शुरू कर दिया था । और, ज़ाहिर है।

उन्होंने पक्ष में कुछ अच्छे पुराने लोगों को आनलाइन जोड़ा भी गया। प्रोग्राम के बिच में आजतक की एक एंकर ने अनुराधा पौडवाल को राम जी पर गाना गाने के लिए कहा एंकर ने भगवान राम के वजाय भगवान मोदी कह दिया। लेकिन एंकर ने बरी सावधानी से बात को पलट दिया।

पहले भी फिसल चुकी है जुबान खुद को बताया था अंजना ओम मो…… आज तक के कार्यक्रम ‘हल्‍ला बोल’ को होस्‍ट करने की शुरुआत करते-करते एंकर अंजना ओम कश्‍यप की जुबान लड़खड़ा गई। उन्‍होंने शुरुआत में कहा, ‘नमस्‍कार आप देख रहे हैं हल्‍ला बोल, आपके साथ मैं हूं अंजना ओम मोद… अम्‍म… अंजना ओम कश्‍यप।” यह कार्यक्रम 29 नवंबर को चैनल पर टेलीकास्‍ट किया गया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here