लॉकडाउन उल्लंघन: रात में कुत्ते को घुमाने निकला था BJP पार्षद का बेटा, पुलिस ने जमकर पीटा

शनिवार रात 9 बजे दो साथियों के साथ कुत्ता घुमाने निकला था भाजपा पार्षद यशपाल चौधरी का बेटा तक्षक
बाहर घूमने का कारण पूछा तो 10 बजे कर्फ्यू शुरू होने संबंधी जवाब देने पर हुई बहस
एडीसीपी दीपक का कहना है कि तीनों युवक बिना शारीरिक दूरी बनाए घूम रहे थे

लुधियाना में लोगों को कोरोना की महामारी से बचाने के लिए लॉकडाउन की ड्यूटी दे रही पुलिस ने एक पार्षद के बेटे को पीट दिया। वह शनिवार रात में पालतु कुत्ते को घुमाने के लिए निकला था। पुलिस मुलाजिमों और वालंटियरों ने उसकी धुनाई कर दी। घटना का पता चलने पर पार्षद खुद मौके पर पहुंचे और थाना चार में शिकायत दर्ज कराई। साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर को भी शिकायत दी है।

मामला घाटी वाल्मीकि इलाके का है। भाजपा पार्षद यशपाल चौधरी ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे उनका बेटा तक्षक अपने दो साथियों के साथ कुत्ता घुमाने निकला था। इसी दौरान एडीसीपी दीपक पारिक, थाना प्रभारी, पीसीआर और वालंटियर्स के साथ गश्त पर थे। मुलाजिमों ने तक्षक से बाहर घूमने का कारण पूछा तो उसने जवाब दिया कि अभी तो 9 बजे हैं और कर्फ्यू 10 बजे शुरू होगा तब तक वो लौट जाएंगे। इसी बात को लेकर बहस हो गई। पुलिसकर्मियों और वालंटियरों ने मारपीट शुरू कर दी।

जानकारी मिलते ही यशपाल भी साथियों के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस तब तक वहां से जा चुकी थी। यशपाल चौधरी ने इसकी शिकायत थाना चार में देकर सीपी को भी सूचित कर दिया। एडीसीपी दीपक का कहना है कि तीनों युवक बिना शारीरिक दूरी बनाए घूम रहे थे। पुलिस से उनकी मामूली बहस हुई है और मामले की जांच जारी है।

Leave a Comment