आपको बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित घर एंटीलिया (Antilia) के बाहर एक विस्फोटक भरी हुई स्कॉर्पियो मिलने के मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

दरअसल मुकेश अंबानी के घर के बाहर जो विस्फोटक से भरी जो हुई स्कार्पियो गाड़ी मिली थी उसकी जांच के तार अब दिल्ली के तिहाड़ जेल के कैदियों से जुड़ने लगे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस मामले के तार अब इंडियन मुजाहिद्दीन से भी जुड़ गए हैं।

बता दें कि इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी तहसीन अख्तर से दिल्ली की तिहाड़ में फोन बरामद हुआ है। गौरतलब है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के पास कार्मिकल रोड पर खड़ी गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई थी।


आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ में सर्च ऑपरेशन के दौरान फ़ोन बरामद किया है। इंडियन मुजाहिद्दीन का आतंकी तहसीन अख्तर इस वक्त तिहाड़ की जेल नंबर आठ में बंद है।

वही यह खुलासा हुआ है कि तहसीन के पास बरामद मोबाइल पर ही टेलीग्राम चैनल एक्टिवेट किया गया था। टोर ब्राउजर के जरिये डार्क नेट पर वर्चुअल नम्बर क्रिएट भी किया गया था फिर उसी से एंटीलिया के पास विस्फोटक और साथ ही बाद में धमकी भरा पोस्ट तैयार किया गया। वहीं अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल तहसीन अख्तर से पूछताछ करेगी।


गौरतलब है कि 25 फरवरी को उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और साथ ही 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं। वही यहां दो गाड़ियां देखी गई थी जिसमें से एक इनोवा कार भी शामिल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here