PATNA : आपको बता दें कि बिहार Bihar के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव Lalu Prasad Yadav के बड़े बेटे और साथ ही सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव Health Minister Tej Partap Yadav इस समय एक बार फिर से चर्चा में आ चुके हैं.

हमेशा ही सुर्खियोंं में छाए रहने वाले RJD नेता तेजप्रताप RJD Neta Tej Partap Yadav ने अपना एक नया बिजनेस शुरू किया है. बता दे कि Tej Partap Yadav ने लालू-राबड़ी ब्रांड Lalu Rabri Brand की अब अगरबत्ती बेच रहे हैं. वही राजधानी पटना Patna और दानापुर Danapur के लालू प्रसाद यादव के खटाल में इस अगरबत्ती को तैयार किया जा रहा है.

तेजप्रताप यादव Tej Pratap Yadav ने इसबार जो कुछ भी किया है, उसकी बेहद तारीफ भी हो रही है. दरअसल आपको बता दें कि राजद विधायक तेजप्रताप यादव RJD Vidhayak Tej Pratap Yadav फूलों से अगरबत्ती बना रहे हैं. तो वही ‘लालू-राबड़ी’ ब्रांड Lalu Rabri brand की ये अगरबत्ती मंदिरों पर ही चढ़े फूलों से तैयार की जा रही है.

NewsDeatils08cb25f2303340928ddc683423581eb21625738318135

बता दे कि मंदिरों में चढ़ाए गए फूलों को एकत्र कर उनसे अगरबत्‍ती बनाई जा रहीं है. वही इस अगरबत्ती की लकड़ी बांस की नहीं बल्कि नारियल के पत्‍ते की होती हैं। कहा ये भी जाता है कि इन अगरबत्तियों में किसी रसायन का इस्‍तेमाल बिल्कुल भी नहीं किया जाता है.

आपको बता दें कि इस अगरबत्ती का नाम एलआर रखा गया है. इसका मतलब ‘लांगेस्‍ट एंंड रिचर’ बताया जा रहा है लेकिन लोग इस अगरबत्ती को ‘लालू-राबड़ी’ अगरबत्ती बता रहे हैं. खास बात तो यह कि शो रूम किसी बड़े ब‍िल्डिंग में नहीं, बल्कि इसका Showroom Patna और Danapur के लालू प्रसाद यादव के खटाल में तैयार किया जा रहा है.

लालू खटाल में पूर्व सीएम लालू प्रसाद Lalu Prasad Yadav की गायें और भैंस रखी जाती हैं. और इस अगरबत्‍ती का निर्माण भी इसी खटाल में ही होता है. इसके बाद उन्‍हें शो रूम में रखा जाता है. तेजप्रताप भी कभी-कभार यहां आते हैं. लेकिन यहां की स्थिति निगरानी वे मोबाइल से करते ही रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here