उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 3 साल की बच्ची का अगवा कर बलात्कार किया , उसके बाद बच्ची का हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। उत्तर प्रदेश में जहां महिलाओं और बच्चियों के प्रति लगातार अपराध की बढ़ती खबरें आ रही हैं. वही इन घटनाओं को देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ है।

सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव में 3 साल की बच्ची बुधवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद अचानक गायब हो गई, परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। गुरुवार को सुबह बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि – बच्ची का गला रेत कर मारने से पहले उसका रेप किया गया. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कुल 4 टीमें गठित की और आरोपियों की तलाश करने में जुट गई.

वहीं इस घटना को लेकर परिवार वालों ने पास में रहने वाले एक युवक पर अपनी 3 साल की बच्ची का अगवा कर इस जघन्य अपराध करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले में पिछले दो हफ्तों में बलात्कार की यह तीसरी घटना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here