बीते दिनों कॉमेडियन कुणाल कामरा के शो में शिवसेना सांसद संजय राउत आए हुए थे। कुणाल कामरा व शिवसेना नेता संजय राउत के कार्यक्रम के फोटो को साझा करते हुए कंगना रनौत ने कमेंट किया था। इसके बाद कंगना के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कुणाल कामरा ने उन्हें जवाब दिया। 

यह भी पढ़ें : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के नए पैकेज पर बोले पी चिदंबरम कहा- खोदा पहाड़, निकली चुहिया

दरअसल कुणाल कामरा ने संजय राउत के साथ एक फोटो ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा (Best Podcast shoot ever), इस फोटो मे कुणाल कामरा संजय राउत को खिलौनों वाली जेसीबी मशीन देते हुए दिखाई दे रहे थे. और इसी बीच दोनों मुस्कुरा भी रहे थे. इस ट्वीट में कुणाल के साथ संजय राउत को देख कंगना उन्हें मुंबई में बिजली बत्ती गुल को जुबानी वार करने लगी. जिसके बाद कुणाल कामरा ने उनके वार का पलटवार किया उन्ही के शब्दों में जवाब दिया।

कंगना ने ट्विटर पर कुणाल कामरा के ट्वीट को रिट्वीट कर संजय राउत को निशाने पर लेते हुए कंगना ने लिखा – Powercut in Mumbai, meanwhile Maharashtra government क-क-क…….कंगना । इस तस्वीर में संजय राउत और कुणाल कामरा को छोटे निर्माण क्रेन या जेसीबी पकड़े हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय कामधेनु आयोग ने लॉन्च की गाय के गोबर की चिप, कहा- ‘मोबाइल का रेडिएशन कम करेगी ये चिप’

कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि महाराष्ट्र में पावर कट, इस बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क…कंगना कर रही है। इसी ट्वीट के जवाब में कुणाल कामरा ने लिखा कि मैम बिजली गई इधर पर फ्यूज आपका क्यों उड़ रहा है।

दरअसल सोमवार को मुंबई में ग्रिड फेल हो गया, जिसके चलते पूरा मुंबई अंधेरे में डूब गया था। मुंबई के ठाणे, कोलाबा, बांद्रा, पूर्वी, पश्चिमी और मुंबई उपनगर की बत्ती गुल हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी लोगो की प्रतिक्रियाओ की बाढ़ आ गई। ट्विटर पर #powercut टॉप ट्रेंडिंग पर रहा।

यह भी पढ़ें : बेगूसराय : BJP नेता वंदना सिंह का केंद्रीय मंत्री गिरिराज पर जुबानी हमला, कहा वो तो दोमुंहा सांप है

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि कुणाल कामरा और कंगान रनोट ट्विटर पर आमने सामने आ गए हैं। इससे पहले भी दोनों ट्वीट के जरिए भिड़ चुके हैं। उस वक्त कुणाल कामरा ने कंगना की सिक्योरिटी को लेकर भी आवाज उठाई थी और तब भी कंगना ने कुणाल कामरा का जवाब दिया था।

कुणाल कामरा ने कंगना की तुलना सद्गुरु से कर दी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस भड़क गईं। दरअसल, कंगना ने पहले शो बिजनेस को जहरीला बताया था। इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कुणाल कामरा ने कंगना की तुलना आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु से कर दी थी।

यह भी पढ़ें : हाथरस: योगी की पुलिस को लगाई फटकार, हाईकोर्ट ने पूछा- क्या अमीर लड़की होती तो भी शव इस तरह जलाते?