Kishanganj sex racket : बिहार पुलिस ने एक बार फिर से सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल सभी लड़कियों को कस्टमर के साथ गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने लड़कियों के साथ 2 और लड़कों को भी पकड़ा गया है. गिरफ्तार लोगों से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में करने में जुटी हुई है.

वही यह पूरा मामला बिहार के किशनगंज थाना इलाके का है, जहां टाउन थाना क्षेत्र की है, जहां सिंघिया चौक के पास सेक्स रैकेट भंडाफोड़ हुआ है. बता दे कि पुलिस ने दो लड़कियों को दो कस्टमर के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए सभी लड़के फुलबाड़ी के रहने वाले हैं. वही स्थानीय लोगों का कहना है कि एक महिला लड़कियों के साथ मिलकर कई दिनों से वहाँ जिस्मफरोशी की धंधा करती थी.

वही लोगों ने ये भी बताया कि उन्होंने महिला को कई बार इस चीज को लेकर मना भी किया था कि इस तरीके का काम वह इस इलाके में ना करे . लेकिन आरोपी महिला ने उसकी एक ना सुनी और ना ही बंद किया ब्लकि वह अन्य लड़कियों के साथ मिलकर सेक्स रैकेट के धंधे का संचालन करती रही. इस बीच लोगों ने टाउन थाना में फोन कर के इसकी पूरी जानकारी दे दी.

वही घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बंद कमरे में रंगरेलियां मनाते लड़कियों को कस्टमर के साथ पकड़ लिया. वही फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए सभी लड़कियों और लड़कों से पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here