KISHANGANJ News : किशनगंज में एक नाबालिग से दुष्कर्म, हत्या कर उसके शव को..

KISHANGANJ News : बिहार के किशनगंज जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। किशनगंज में जवानों ने 13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं है बल्कि उन हैवानों ने उस नाबालिग का शव वही मिट्टी में दफना दिया। घटना जिले के ठाकुरगंज थाना इलाके की है। यहां के छैतल पंचायत के एक गांव में एक 13 साल की नाबालिग मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

यह घटना होली के दिन सुबह 11 बजे के बाद हुई। सुबह के 11 बजे जब बच्ची अपने घर से निकली थी और फिर काफी तलाश के बावजूद भी उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया । वही देर शाम के 8 बजे गांव के एक खेत से ही उसका संदिग्ध हालत में शव मिला। वही इस पूरे घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ पुलिस बल के साथ तुरंत वहां पहुंचे और फिर जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो फिर उस मासूम के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई।

बता दे कि पुलिस ने खेत में दफनाए गए उस मासूम के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। वही पुलिस अभी से छानबीन में जुटी हुई है कि आखिर इस तरह के वारदात को किसने अंजाम दिया।

Leave a Comment