Kishan Neta Rakesh Tiket : राकेश टिकैत ने सरकार को दी खुलेआम चेतावनी या तो कानून वापिस लो नही तो…

Kishan Neta Rakesh Tiket : आपको बता दें राजस्थान के दौसा में किसान पंचायत हो रही थी जिसके अंदर भाग लेने के लिए किसान नेता राकेश टिकैत भी वहाँ पहुंचे। वही उन्होंने सरकार को अब एक बार फिर से चेतावनी दी है! उनका कहना है कि किसानों की मांग को अगर नहीं मानी जाती है तो फिर 16 राज्यों की बिजली को काट दी जाएगी!

27 मार्च यानी कि शनिवार को भरतपुर में एक बातचीत के दौरान राकेश टिकेट का कहना है कि अपनी मांगों को लेकर किसान ऐसे ही डटे रहेंगे साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर किसानों के आंदोलन स्थान पर बिजली काटी गई तो फिर किसानों के खेतों से जाने वाली 16 राज्यों की बिजली लाइन को काट दी जाएगी!

बता दे कि राकेश टिकेट ने आगे कहा है कि इस समय देश केंद्र सरकार नहीं बची है केंद्र में कोई भी सरकार ही नहीं है देश को व्यापारी लोग चला रहे हैं और साथ ही व्यापारियों ने सभी संस्थाओं को बेच दिया है! बता दे कि राकेश टिकेट ने आगे कहा है कि देश की जनता अब समझ रही है और साथ ही जनता को उनकी सरकार दिखाने की जरूरत है!

इतना ही नहीं बल्कि किसान नेता राकेश टिकैत ने यह भी कहा है कि जब भी कोई पार्टी विधानसभा में या फिर कोई लोकसभा में पूर्ण बहुमत के साथ आती है तो फिर वह तानाशाह की तरह ही अपना व्यापार दिखाती है! उनका ये भी कहना है कि इस समय केंद्र का रवैया भी एक तानाशाह की तरह ही है!

Leave a Comment