आपको बता दें कि बिहार के मधेपुरा में आपराधियों घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है. ताजा मामला उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र का है जहां पर BSS चंद्रकांता कॉलेज के प्रोफेसर जयजय राम यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वही जानकारी के मुताबिक , अपराधियों ने प्रोफेसर को दो-दो गोलियां मारी हैं और साथ ही उनके शव को डेहरा नदी के पास एक खेत में फेंक दिया. फिलहाल अभी तक हत्या के कारणों का कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. वहीं प्रोफेसर का बीटा भी शनिवार से लापता है.

बताया जा रहा है कि उदाकिशुनगंज के ठठेरी टोला वार्ड- 13 निवासी प्रोफेसर जयजय राम यादव की पत्नी सुनीता देवी ने थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर उन्होंने अपने पति के अपहरण की आशंका जताई थी. बता दे कि प्रोफेसर की पत्नी ने ये कहा था कि उनके पति का अपहरण कर लिया गया है. और साथ में उनका बेटा हरिओम भी लापता है. खबर मिलने के बाद पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन दोनों बाप बेटे का कुछ भी पता नहीं चला. पर अचानक से कल प्रोफेसर का शव नदी किनारे मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है.

आपको बता दें कि प्रोफेसर का शव मिलने के बाद परिवार के लोग इस समय बहुत ही सदमे में हैं. इधर मृतक की पत्नी का रो-रोकर बहुत बुरा हाल है. पुलिस मृतक के बेटे की छानबीन में जुटी हुई है. बता दे कि इधर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.