करणी सेना ने दी बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को चेतावनी,फ़िल्म का टाइटल बदलो वरना..

बॉलीवुड फिल्म की इंडस्ट्री में करणी सेना का काफी अधिक बोलबाला है! वहीं अगर कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर ऐसा काम होता है कि जिस का विरोध करना चाहिए तो करनी सेना आगे आकर उसका विरोध जरूर करती है और साथ ही उसके लिए आवाज उठाती है। तो वही ऐसे में अब जब कई फिल्में बन चुकी हैं जिस पर करणी सेना ने अब बोलना स्टार्ट कर दिया!

दरअसल आपको बता दें कि इन दिनों करणी सेना ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज को लेकर आपत्ति जताई है! करणी सेना के युग विंग के अध्यक्ष और साथ ही फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौड़ ने अपने एक बयान के अंदर कहा है कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम महान पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है ऐसे में फिल्म का नाम पृथ्वीराज कैसे रखा जा सकता है हमारी तो मांगी है है कि इसका शीर्षक बदला जाए और साथ ही सम्मान दिया जाए!

वही करणी सेना ने फिल्ममेकर के साथ कुछ शर्ते भी रखी है जिससे उन्हें पता चल सके कि फिल्म में क्या फिल्माया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को रिलीज करने से पहले ही उन्हें दिखाने के लिए भी कहा है। उन्होंने फिल्म को लेकर यह भी कहा है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो इसका अंजाम भी भुगतने के लिए वो तैयार रहिए, पद्मावत के दौरान क्या हुआ था इस फिल्म की निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना चाहिए!

Leave a Comment