करीना कपूर खान के सीता बनने पर मचा बवाल, यूज़र्स बोले सीता बनने के लिए लव-कुश पैदा करना होता…

बॉलीवुड(Bollywood) की जाने माने मशहूर ऐक्ट्रिस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) आये दिन सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। Kareena kapoor khan या तो कभी अपने बच्चों के वजह से तो कभी अपनी अतरंगी तस्वीरों के वजह से । लेकिन फिलहाल इस समय मामला कुछ और ही है। बता दे कि इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि ट्विटर पर लोग बॉयकाट करीना खान(#BoycottKareenaKhan) ट्रेंड करवाने में जुटे हुए है। इसके बाद आपके मन में भी ऐसा सवाल जरुर उठ रहा होगा कि आखिरकार फिल्म ऐक्ट्रिस kareena kapoor ने इस बार ऐसा क्या कर दिया कि ट्विटर पर लोग उन्हें आड़े हाथ लेने में लगे हैं। दरअसल खबर यह आ रही है कि रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में करीना कपूर खान, माता सीता का किरदार निभा सकती है।

करीना कपूर खान ने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपए फीस की है मांग

वही ख़बर यह भी आ रही है कि फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर Kareena kapoor khan के द्वारा इस फिल्म में सीता माँ का का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए फीस की भी मांग की जा रही थी। जबकि बाकी के फिल्मों के लिए करीना कपूर खान Kareena kapoor khan इस से बेहद कम फीस लेती हैं। इनमें से किसी भी ख़बर की अभी पुष्टि होना बाकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार इस समय काफी गर्म है।

करीना कपूर खान के सीता बनने पर लोग जता रहे काफी रोष

आपको बता दें कि सोशल मीडिया Social Media प्लेटफार्म ट्विटर पर कुछ दिनों से #BoycottKareenaKhan काफी ट्रेंड कर रहा है। करीना कपूर खान Kareena kapoor khan के सीता बनने से कई लोगों ने नारा जगी जाहिर की है। इसके कई वजह भी देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि माता सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान Kareena kapoor khan का फीस बढ़ाना, लोगों को जरा भी रास नहीं आ रहा है। कुछ लोगों के द्वारा तो यह भी कहा जा रहा है की तैमूर अली खान की मां पर्दे पर सीता का रोल नहीं कर सकती। तो वही कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि करीना कपूर खान पर्दे पर माता सीता का रोल निभाना बिल्कुल भी डिजर्व ही नहीं करती हैं।

लोगों ने शूपर्णखा के रोले के लिए करीना कपूर खना को एकदम परफेक्ट बताया

आपको बता दें कि कुछ लोगों ने तो करीना कपूर खान को मां सीता के रोल के लिए नहीं बल्कि रावन की बहन शूपर्णखा के रोल के लिए एक दम परफेक्ट बताया है। कुछ इंटरनेट यूजर्स बॉलीवुड फिल्म ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant singh Rajput death के निधन के लिए बॉलीवुड को कुसूरवार ठहराकर करीना कपूर खान के बारे में एक से बढ़ कर एक कमेंट करने लगे हैं। इन ट्वीट्स के वजह से इस वक्त सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करीना कपूर खान (#BoycottKareenaKhan)काफी ट्रेंड कर रहा है।

Leave a Comment